पिता का फट गया कलेजा, जब देखा- बंद कमरे में बेटी संग युवक कर रहा था गलत काम

पिता ने दरवाजा खटखटाने जिसके बाद कमरे के अंदर से आरोपी भागते हुए भाग निकला।

बलौदा बाजार. करही चौंकी थाना सिटी कोतवाली बलौदाबाजार अंतर्गत ग्राम लच्छनपुर में रहने वाली युवती के साथ पड़ोसी युवक ने घर में सूनेपन का फायदा उठाकर दुष्कर्म किया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने अरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर उपजेल भेज दिया।

Read More: कलेक्टर ने कहा- जो नहीं लेगा 10 रुपए का सिक्का उसके खिलाफ दर्ज होगी FIR

सिटी कोतवाली मिली जानकारी के अनुसार घटना पीडि़ता अपने पिता के साथ रहती थी। आरोपी कुछ दिनों से पीडि़ता के मकान के आसपास मंडरा रहा था। घटना में 8 नवंबर को सुबह 8 बजे लड़की के पिता जब कृषि कार्य करने के लिए घर से निकले तब आरोपी ने लड़की को घर में अकेला पाकर सूने मकान में घुस गया। जिसके बाद 20 वर्षीय युवती को जबरदस्ती अंदर कमरे में ले जाकर कमरे का दरवाजा बंद कर दुष्कर्म किया।

 

Rape with girl

कुछ देर बाद जब लड़की के पिता कृषि कार्य कर अपने घर वापस आए तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। लड़की के पिता ने दरवाजा खटखटाने जिसके बाद कमरे के अंदर से आरोपी भागते हुए भाग निकला। कमरे के अंदर जाकर अपनी पिता ने अपनी बेटी की हालत देख उससे पूछताछ की। जिसके बाद उसने दुष्कर्म होने की बात कही।

Read More: टीचर ने धमकाया- नहीं होगा जाति प्रमाण पत्र तो क्लास से out, डर से छात्रा ने..

आरोपी को भेजा जेल
घटना के बाद पीडि़ता ने पिता के साथ पुलिस चौकी करही बाजार पहुंचकर गांव के ही युवक बसंत कुमार मिरी (32) पिता सुशील कुमार मिरी ग्राम लच्छनपुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ करही बाजार पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीण कुमार द्विवेदी ने धारा 342, 451, 506, 376 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर उसे तत्काल हिरासत में लिया। चिकित्सकीय परीक्षण के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां उसे न्यायिक रिमांड में उपजेल दाखिल कर दिया गया।

Read More: सरपंच की करतूत से ग्रामीणों में भड़का गुस्सा, बोले- बच्चे डर के साए में करते हैं पढ़ाई

चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned