scriptपिता का फट गया कलेजा, जब देखा- बंद कमरे में बेटी संग युवक कर रहा था गलत काम | chhattisgarh news rape with girl arrested man | Patrika News
बलोदा बाज़ार

पिता का फट गया कलेजा, जब देखा- बंद कमरे में बेटी संग युवक कर रहा था गलत काम

पिता ने दरवाजा खटखटाने जिसके बाद कमरे के अंदर से आरोपी भागते हुए भाग निकला।

बलोदा बाज़ारNov 10, 2017 / 05:45 pm

चंदू निर्मलकर

Rape with girl

बलौदा बाजार. करही चौंकी थाना सिटी कोतवाली बलौदाबाजार अंतर्गत ग्राम लच्छनपुर में रहने वाली युवती के साथ पड़ोसी युवक ने घर में सूनेपन का फायदा उठाकर दुष्कर्म किया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने अरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर उपजेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें
कलेक्टर ने कहा- जो नहीं लेगा 10 रुपए का सिक्का उसके खिलाफ दर्ज होगी FIR

सिटी कोतवाली मिली जानकारी के अनुसार घटना पीडि़ता अपने पिता के साथ रहती थी। आरोपी कुछ दिनों से पीडि़ता के मकान के आसपास मंडरा रहा था। घटना में 8 नवंबर को सुबह 8 बजे लड़की के पिता जब कृषि कार्य करने के लिए घर से निकले तब आरोपी ने लड़की को घर में अकेला पाकर सूने मकान में घुस गया। जिसके बाद 20 वर्षीय युवती को जबरदस्ती अंदर कमरे में ले जाकर कमरे का दरवाजा बंद कर दुष्कर्म किया।

Rape with girl

कुछ देर बाद जब लड़की के पिता कृषि कार्य कर अपने घर वापस आए तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। लड़की के पिता ने दरवाजा खटखटाने जिसके बाद कमरे के अंदर से आरोपी भागते हुए भाग निकला। कमरे के अंदर जाकर अपनी पिता ने अपनी बेटी की हालत देख उससे पूछताछ की। जिसके बाद उसने दुष्कर्म होने की बात कही।

Home / Baloda Bazar / पिता का फट गया कलेजा, जब देखा- बंद कमरे में बेटी संग युवक कर रहा था गलत काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो