हादसा: स्कूल वैन और बाइक में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, पिता की मौत, बेटी गंभीर

Chhattisgarh road accident: दुर्घटना के बाद ग्राम पनगांव के ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग में चक्काजाम (Crime in chhattisgarh) कर दिया

बलौदा बाजार. बलौदा बाजार-कसडोल मार्ग पर ग्राम पनगांव के समीप गुरुवार सुबह साढ़े सात बजे तेज रफ्तार स्कूल वैन ने सामने से आ रही बाइक सवार को जबरदस्त टक्कर मार दी (Chhattisgarh road accident)। जिसमें मोटर साइकिल चालक की मौके पर ही मौत हो गई (Father death)। हादसे में बाइक में बैठी उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया है। वैन चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दुर्घटना (Road accident in Baloda Bazar) के बाद ग्राम पनगांव के ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग में चक्काजाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ग्रामीणों को समझाइश देकर शांत कराया।

शराब के नशे में चला रहा था वैन
ग्राम लाहौद में संचालित शारदा देवी विद्यालय का स्कूल वैन (क्रमांक सीजी 22 जे 2863) का चालक शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था। उसने सामने से आ रही मोटर साइकिल सवार को देखा नहीं पाया और अपनी चपेट में ले लिया। वैन की टक्कर से मोटर साइकल चालक पुष्पकुमार खूंटे गंभीर रूप से घायल हो गया। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं मृतक की बेटी प्राची खूंटे भी गंभीर रूप से घायल हो गई। इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतक के परिजन और सिटी कोतवाली से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक पुष्प कुमार खूंटे (मूलत: पामगढ़ थाने का रहवासी) अपनी बेटी को लेकर बलौदा बाजार आ रहा था। घटना के बाद ही एक साथ चार बच्चे यतीम हो गए हैं।

ग्रामीणों ने शासन से मृतक के परिजनों को उचित मुवावजा और घायल बच्ची का अच्छे से अच्छा इलाज के लिए सहयोग की मांग की है। मांग पूरी नहीं होने पर ग्रामीणों ने सारा मुआवजा शारदा देवी स्कूल के संचालक से दिलाए जाने की भी मांग की है।

Show More
चंदू निर्मलकर
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned