script6 साल के मासूम की बलि देने किया था किडनैप, इस हाल में मिली थी बच्चे की लाश | Crime in Chhattisgarh: 6 year child dead body found in Drain | Patrika News
बलोदा बाज़ार

6 साल के मासूम की बलि देने किया था किडनैप, इस हाल में मिली थी बच्चे की लाश

छह वर्षीय मासूम सूरज ध्रुव की हत्या कर घास-पुस व पत्तों के बीच ढके जाने के झकझोर देने वाले मामले की गुत्थी सुलझाना पुलिस के लिए टेड़ी खीर साबित हो रही है।

बलोदा बाज़ारAug 30, 2019 / 04:04 pm

Bhawna Chaudhary

खरोरा. छत्तीसगढ़ के ग्राम भैसमुड़ी में छह वर्षीय मासूम सूरज ध्रुव की हत्या कर घास-पुस व पत्तों के बीच ढके जाने के झकझोर देने वाले मामले की गुत्थी सुलझाना पुलिस के लिए टेड़ी खीर साबित हो रही है। पुलिस कई संदिग्धों से थाने में बुलाकर पूछताछ कर चुकी है, लेकिन अभी तक हत्यारे के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया है।

22 अगस्त को भैसमुडी ग्राम में दुलार सिंह ध्रुव का छह वर्षीय पुत्र सूरज घर के बाहर खेलते समय लापता हो गया था। बाद में उसका शव खेत के नाली में घास-पुस व पत्तों से ढका हुआ मिला था।

दुलार का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। लेकिन पारिस्थितिक साक्ष्य चीख-चीख कर कह रहा है कि हत्या करने वाला को जल्द से जल्द पकड़ा जाए। इस मामले में एक चर्चा तंत्र-मंत्र के लिए बच्चे की जान ली जाने की सामने आई है। पुलिस ने गांव के कई लोगों को इस सिलसिले में पूछताछ के लिए बुलाया, लेकिन अभी तक किसी से कोई ठोस सुराग हासिल नहीं कर सकी। नगर पुलिस के लिए 6 वर्षीय सूरज की मौत का मामला एक अनसुलझा केस बनकर रह गया।

Home / Baloda Bazar / 6 साल के मासूम की बलि देने किया था किडनैप, इस हाल में मिली थी बच्चे की लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो