scriptओवर टेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी जबरदस्त टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल | High speed car crashed with bike man died other seriously injured | Patrika News
बलोदा बाज़ार

ओवर टेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी जबरदस्त टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

आसपास ओवर टेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार स्वीफ्ट कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इसके चलते बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई।

बलोदा बाज़ारAug 27, 2020 / 05:20 pm

Bhawna Chaudhary

accident_1.jpg

road accidents

डोंगरीडीह. लवन कसडोल मुख्यमार्ग के डोंगरीडीह में बुधवार को सुबह 9.30 बजे के आसपास ओवर टेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार स्वीफ्ट कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इसके चलते बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे रायपुर रेफर किया गया है।

डोंगरीडीह पुलिस ने बताया कि बैंक के दो कर्मचारी राकेश राय (37) और नवीन पासवान बाइक क्रमांक सीजी 04/एमवाय/ 7675 से बलौदाबाजार से टुंड्रा जा रहे थे। इसी दौरान स्वीफ्ट कार सीजी 07/ एवी /2211 ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक सवार उछलकर दूर जा गिरे। बाइक में सवार नवीन पासवान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं राकेश गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका उपचार रायपुर के प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद कार ड्राइवर गारस ताम्रकार अपने आपको चौकी पहुंकर सरेंडर कर दिया। कार चालक लवण का ही रहने वाला है।

Home / Baloda Bazar / ओवर टेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी जबरदस्त टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो