scriptकबीर पंथियों ने कहा- अंडा एक मांसाहार है, इसकी जगह बच्चों को अंकुरित चना और मूंगफली खिलाए सरकार | Kabir samaj protest for including egg in mid day meal in schools | Patrika News
बलोदा बाज़ार

कबीर पंथियों ने कहा- अंडा एक मांसाहार है, इसकी जगह बच्चों को अंकुरित चना और मूंगफली खिलाए सरकार

प्रदेश सरकार ने जब से शासकीय स्कूलों के मध्यान्ह अंडा परोसे जाने की घोषणा की है, तब से घोर विरोध हो रहा। अंडे को मांसाहार बताते हुए कबीर पंथी इसका खुलकर विरोध कर रहे हैं।

बलोदा बाज़ारJul 19, 2019 / 03:45 pm

Akanksha Agrawal

mid day meal

कबीर पंथियों ने कहा- अंडा एक मांसाहार है, इसकी जगह बच्चों को अंकुरित चना और मूंगफली खिलाए सरकार

तिल्दा नेवरा. प्रदेश सरकार ने जब से शासकीय स्कूलों के मध्यान्ह अंडा परोसे जाने की घोषणा की है, तब से घोर विरोध हो रहा। अंडे को मांसाहार बताते हुए कबीर पंथी इसका खुलकर विरोध कर रहे हैं। इस संबंध में पत्रिका ने शहर के जागरूक लोगों से उनकी राय जाननी चाहीए तो जयादातर लोगों का कहना है कि सरकार को अंडे के बजाय अन्य शाकाहारी पौष्टिक आहार खिलाना चाहिए। साथ ही इनका कहना है कि जब सरकार भोजन में अंडे की योजना चालु कर सकती है तो आमजन का विरोध देखते हुए इसे बंद भी कर सकती है। वहीं इस योजना से अधिकांश लोगों की धार्मिक भावनांए आहत हो रही है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News
एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

Home / Baloda Bazar / कबीर पंथियों ने कहा- अंडा एक मांसाहार है, इसकी जगह बच्चों को अंकुरित चना और मूंगफली खिलाए सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो