scriptमतदान केंद्रों में होगा सेल्फी Competition, 25 बेस्ट Pics को मिलेगा Prize, जानिए Rules | Lok Sabha CG 2019: 25 best voting selfies get prize | Patrika News
बलोदा बाज़ार

मतदान केंद्रों में होगा सेल्फी Competition, 25 बेस्ट Pics को मिलेगा Prize, जानिए Rules

लोकसभा चुनाव में मतदान के दिन यानि 23 अप्रैल को मतदान केंद्रों में सेल्फी जोन बनाया जाएगा।

बलोदा बाज़ारApr 05, 2019 / 04:31 pm

Deepak Sahu

Selfie With Ink

मतदान केंद्रों में होगा सेल्फी Competition, 25 बेस्ट Pics को मिलेगा Prize, जानिए Rules

बलौदा बाजार. छत्तीसगढ में मतदाताओं को प्रोत्साहित करने के लिए मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय छत्तीसगढ़ द्वारा बेस्ट सेल्फी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। लोकसभा चुनाव में मतदान के दिन यानि 23 अप्रैल को मतदान केंद्रों में सेल्फी जोन बनाया जाएगा। जहाँ पर मतदाता वोट डालने के बाद अपने मोबाइल फोन से सेल्फी खींच सकते है। हर लोकसभा क्षेत्र से सबसे अच्छी 25 सेल्फियों को पुरस्कृत किया जाएगा।


प्रतियोगिता केवल सेल्फी के लिए है अर्थात वोटर को अपनी तस्वीर खुद लेनी होगी। किसी अन्य के द्वारा खींची गई तस्वीरें मान्य नहीं होंगी।

सेल्फी में बाएं हाथ की तर्जनी में अमिट स्याही का निशान दिखाते हुए लेना अनिवार्य होगा।


यह प्रतियोगिता हर उम्र के मतदाताओं के लिए है।


प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए सेल्फी खींचकर उसे अपने फेसबूक पेज पर अपने इपिक नंबर, विधानसभा और लोकसभा क्ष्रेत्र लिखकर पोस्ट करना होगा।


साथ ही पोस्ट करने के पहले #ChhattisgarhVotes के साथ सीईओ छत्तीसगढ़ @CEOChhattisgarh को टैग करना न भूलें ।इसके अलावा प्रतिभागी अपनी तस्वीर cgelectionselfiecontest@gmail -com पर ई मेल भी कर सकते हैं।

Selfie With Ink
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Baloda Bazar / मतदान केंद्रों में होगा सेल्फी Competition, 25 बेस्ट Pics को मिलेगा Prize, जानिए Rules

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो