scriptअवैध शराब बनाते पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार | Police arrested three accused for making illegal liquor | Patrika News
बलोदा बाज़ार

अवैध शराब बनाते पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

45 लीटर महुआ शराब के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

बलोदा बाज़ारAug 06, 2020 / 05:06 pm

Bhawna Chaudhary

कसडोल. नगरीय निकायों में लागू लॉक डाउन के नियमों का कड़ाई से पालन कराने में लगे राजस्व एवं पुलिस विभाग के संयुक्त गस्ती दल ने मुखबिर की सूचना पर तहसीलदार एवं टी आई के नेतृत्व में 45 लीटर महुआ शराब के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

आरोपियों के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही कर न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर तहसीलदार एवं टी आई के नेतृत्व में राजस्व एवं पुलिस विभाग का संयुक्त टीम द्वारा लॉकडाऊन के नियमों का कड़ाई से पालन कराने हर सम्भव प्रयास किया जा रहा है।

लॉकडाऊन का पालन कराने तहसीलदार एस एल सिन्हा एवं टीआईडीबी उईके के नेतृत्व में निकले निकले गस्ती दल ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम टेमरी के पास जंगल में अवैध रूप से म्हुआ शराब बनाते हुए तीन आरोपियों को धर दबोचा। गस्ती दल ने मुखबीर की सूचना पर ग्राम बम्हनी में कुछ व्यक्ति कसौंदी नाला के पास अवैध रूप से हाथ भट्टी महुआ शराब की बिक्री करने के उद्देश्य से रखे हुये हैं कि सूचना पर आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ा गया।

आरोपियों को पकड़ने में उप निरीक्षक आर एन भगत एप्रन संजय सोनी, आरक्षक भरत सेठ की भी उल्लेखनीय योगदान रहा। आरोपी नोहर करें पिता अंतराम कुर्रे साकिन टेमरी के पास से हाथ भटठी महुआ शराब 13 लीटर किमती 1300 रुपए जप्त कर आरोपी के विरुद्ध अपराध आबकारी एक्ट पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। वहीं आरोपी मिरू राम भारती पिता बलराम भारती साकिन टेमरी के पास से 15 लीटर हाथ भटठी कच्ची महुआ शराब जब्त किया गया।

Home / Baloda Bazar / अवैध शराब बनाते पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो