scriptहसदेव एक्सप्रेस में दैनिक रेल यात्री जनरल डिब्बे में कर सकेंगे यात्रा | Travel to Hazdev Express in daily train passenger general compartment | Patrika News
बलोदा बाज़ार

हसदेव एक्सप्रेस में दैनिक रेल यात्री जनरल डिब्बे में कर सकेंगे यात्रा

कोरबा रायपुर हसदेव एक्सप्रेस में दैनिक रेल यात्री जनरल डिब्बे में बैठ कर यात्रा कर सकेंगे।

बलोदा बाज़ारOct 17, 2018 / 05:57 pm

Deepak Sahu

cg news

हसदेव एक्सप्रेस में दैनिक रेल यात्री जनरल डिब्बे में कर सकेंगे यात्रा

भाटापारा . पिछले सप्ताह चालू हुई कोरबा रायपुर हसदेव एक्सप्रेस में दैनिक रेल यात्री जनरल डिब्बे में बैठ कर यात्रा कर सकेंगे। उक्ताशय का आदेश रेलवे ने जारी कर दिया है, फिलहाल यह सुविधा 3 माह के लिए है। एमएसटी धारकों को यह सुविधा मिलने से दैनिक यात्रियो में हर्ष है।

कोरबा से रायपुर के लिए इस माह से प्रारम्भ हुई रायपुर कोरबा हसदेव एक्सप्रेस में अब दैनिक यात्री रायपुर कोरबा के मध्य अनारक्षित बोगी में यात्रा कर सकेंगे। रेलवे विभाग ने दैनिक यात्रियों की सुविधा का ध्यान रखते हुए ट्रैन नंबर 18801-18802 और 18803-18804 एक्सप्रेस में एमएसटी धारकों को यात्रा की अनुमति प्रदान करते हुए उक्ताशय का आदेश जारी कर दिया है। विदित हो इस माह की 6 तारीख को चालू हुई हसदेव एक्सप्रेस में यात्रा करने वाले एमएसटी धारकों को परेशान किये जाने की शिकायत दैनिक यात्रियों ने की थी।
दैनिक यात्रियों के हितों का ध्यान रखते हुए अब उक्त ट्रैन में एमएसटी धारकों को यात्रा की छूट कोरबा से रायपुर के मध्य रेल विभाग ने दे दी है। रेलवे ने फिलहाल यह सुविधा प्रायोगिक तौर पर अभी 3 माह के लिए दी है और अच्छा रिस्पांस मिलने के बाद यह सुविधा आगे और बढ़ाई जा सकती है। हसदेव एक्सप्रेस रायपुर के लिए प्रात: साढ़े 9 बजे और कोरबा के लिए रात 7 बजे भाटापारा के यात्रियों के लिये रोजाना रहेगी। दैनिक रेल यात्रियों को हसदेव एक्सप्रेस में यात्रा की छूट मिलने से रेल यात्रियों में हर्ष है और यात्रियों ने रेल प्रशासन के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Home / Baloda Bazar / हसदेव एक्सप्रेस में दैनिक रेल यात्री जनरल डिब्बे में कर सकेंगे यात्रा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो