scriptट्रक-ट्रेलर की आमने-सामने हुई ऐसी भिड़ंत की गाड़ियों के उड़ गए परख्च्चे, दोनों ड्राइवरों की दर्दनाक मौत | Truck- Trailer Collide Two driver death in Road Accident Chhattisgarh | Patrika News
बलोदा बाज़ार

ट्रक-ट्रेलर की आमने-सामने हुई ऐसी भिड़ंत की गाड़ियों के उड़ गए परख्च्चे, दोनों ड्राइवरों की दर्दनाक मौत

ट्रेलर वाहन और ट्रक की आमने-सामने भिडंत (Road Accident) हो गई। बताया गया कि दोनों वाहनों की स्पीड अनियंत्रित थी। इस हादसे के बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को निकला । इस घटना से कुछ समय के लिए आवागमन बाधित हो गया।

बलोदा बाज़ारMar 04, 2020 / 02:20 pm

Bhawna Chaudhary

accident news

ट्रक-ट्रेलर की आमने-सामने हुई ऐसी भिड़ंत की गाड़ियों के उड़ गए परख्च्चे, दोनों ड्राइवरों की दर्दनाक मौत

लाहोद. छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले एक दर्दनाक सड़क (Road Accident) हादसा हो गया इस हादसे में दो लोगों की मौत (Died in Accident) हो गई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन के परखच्चे उड़ गए।
मिली जानकारी के अनुसार ट्रेलर वाहन (क्रमांक सीजीृ 07, 8874) जो लवन की तरफ से बलौदाबाजार की ओर जा रहा था। वहीं बलौदाबाजार की तरफ से ट्रक ( क्रमांक एनएल 01, एबी 3237) लवन की ओर आ रहा था। राज मोटर्स लाहोद के पास दोनों वाहनों में आमने-सामने भिडंत हो गई। बताया गया कि दोनों वाहनों की स्पीड अनियंत्रित थी। घटना की सूचना मिलते ही लवन चौकी प्रभारी विकासचंद राय अपने स्टॉफ के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर दोनों वाहनों के मृतकों को 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकला गया । इस घटना से कुछ समय के लिए आवागमन बाधित हो गया। मृतकों का नाम की जानकारी अज्ञात है। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर विवेचना में लिया गया।

7 मवेशियों को रौंदा, 2 की मौत
रविवार-सोमवार की दरम्यिानी रात को अज्ञात वाहन चालक ने सडक़ पर और सडक़ किनारे बैठे 2 किमी में पांच अलग-अलग जगहों में 7 मवेशियों को रौंद दिया। जिसमें 2 मवेशियों की मौत हो गई तथा पांच मवेशी घायल हो गए है। रात में हुए इस भयावह हादसे के बारे में अगले दिन सुबह लोगों को पता चला। घटना से गुस्सा लोगों ने तेज रफ्तार वाहनों पर जल्द ही कार्रवाई करने की मांग की। साथ ही नगर पंचायत प्रशासन पर भी जमकर भड़ास निकाला। रोड किनारे बैठे मवेशियों के लिए वैकल्पिक व्यवस्था करने की मांग की।

Home / Baloda Bazar / ट्रक-ट्रेलर की आमने-सामने हुई ऐसी भिड़ंत की गाड़ियों के उड़ गए परख्च्चे, दोनों ड्राइवरों की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो