scriptकुएं में तैरती मिली चार महीने पुरानी महिला की लाश, पुलिस कर रही जांच | Woman dead body found in well, crime news Chhattisgarh | Patrika News
बलोदा बाज़ार

कुएं में तैरती मिली चार महीने पुरानी महिला की लाश, पुलिस कर रही जांच

सुनसान जगह पर स्थित कुएं में अज्ञात महिला की सड़ी-गली लाश पुलिस ने बरामद की है।पुलिस को आशंका है कि लाश करीब तीन चार महीने पुरानी है।
(Dead body found) (Crime news)

बलोदा बाज़ारMar 04, 2020 / 02:42 pm

Bhawna Chaudhary

crime news

कुएं में तैरती मिली चार महीने पुरानी महिला की लाश, पुलिस कर रही जांच

तिल्दा नेवरा. छत्तीसगढ़ के तिल्दा सिमगा मार्ग पर ग्राम ओटगन के पास सुनसान जगह पर स्थित कुएं में अज्ञात महिला की सड़ी-गली लाश पुलिस ने बरामद की है (Dead body found)।पुलिस को आशंका है कि लाश करीब तीन चार महीने पुरानी है। इसके बाद सनसनी फैल गई है। पुलिस ने महिला के पैर की पायल और लाल ब्लाउज को जब्त कर पहचान के लिए सुरक्षित रखा है। साथ ही पुलिस मर्ग इंटीमेशन से इस बात का पता कर रही है कि पिछले पांच छह महीनों में कौन सी महिला लापता हुई है (Crime News)।

एएसआई एसएल वर्मा ने बताया कि जिस कुएं से लाश मिली है वह सूनसान इलाके में है। उस कुएं का कोई सालों से पानी उपयोग नहीं किया गया है। कुएं में लाश की जानकारी पुलिस को गांव के कोतवाल से मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो एक गली हुई महिला की लाश पानी में तैर रही थी।

लाश इतनी गल चुकी थी कि यदि साड़ी ब्लाउज और पैर में पायल नहीं होता तो इस बात का भी पता नहीं चल पाता कि लाश महिला का है या पुरुष का। लाश तीन 4 महीने पुरानी है। पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसका कफन दफन करा दिया (Crime News)। पुलिस ने सबूत बतौर महिला की पायल और लाल ब्लाउज को जब्त कर सुरक्षित रखा है।

Home / Baloda Bazar / कुएं में तैरती मिली चार महीने पुरानी महिला की लाश, पुलिस कर रही जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो