scriptऑफिसर बनकर लग्जरी कार से पहुंचे 2 युवक, वारदात से पहले ही हो गया लोगों को शक, जाना पड़ा जेल | 2 young men arrived by luxury car as officers, took thumb impression | Patrika News
बलरामपुर

ऑफिसर बनकर लग्जरी कार से पहुंचे 2 युवक, वारदात से पहले ही हो गया लोगों को शक, जाना पड़ा जेल

Crime news: टाई लगाकर लोगों को ले रहे थे झांसे में, पीएम आवास समेत अन्य शासकीय योजनाओं का लाभ दिलाने की बात कह ले रहे थे निशान

बलरामपुरJul 05, 2020 / 11:14 pm

rampravesh vishwakarma

ऑफिसर बनकर लग्जरी कार से पहुंचे 2 युवक, वारदात से पहले ही हो गया लोगों को शक, जाना पड़ा जेल

Young man arrested

रामानुजगंज. टाई लगाकर, महंगी गाड़ी में दो युवक ग्राम कनकपुर पहुंचे थे, जहां वे प्रधानमंत्री आवास एवं शासन की अन्य योजनाओं का लाभ दिलाने के नाम पर ग्रामीणों से अंगूठा का निशान ले रहे थे।
इस दौरान ग्रामीणों को शक हुआ एवं उन्होंने इसकी जानकारी जनपद सीईओ विनय गुप्ता को दी तो उन्होंने बताया कि न तो जिला से और न ही जनपद से कोई अधिकारी प्रधानमंत्री आवास के तहकीकात के लिए एवं शासन की अन्य योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए भेजा गया है। (Crime news)
इसके बाद रामानुजगंज पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर पुलिस पहुंची एवं वाहन समेत दोनों युवकों को थाने लेकर आई, उनके विरुद्ध कार्यवाही की गई।


सूरजपुर जिले के भैयाथान के ग्राम सिरसी निवासी 26 वर्षीय जाकिर खान पिता वजीर खान व रमकोला क्षेत्र के बड़वार निवासी 25 वर्षीय आमिन पिता मोहम्मद नईम लग्जरी कार से रविवार की दोपहर लगभग 1.30 बजे रामानुजगंज जनपद के ग्राम कनकपुर पहुंचे। इन्होंने टाई भी पहन रखी थी।
ऑफिसर बनकर लग्जरी कार से पहुंचे 2 युवक, वारदात से पहले ही हो गया लोगों को शक, जाना पड़ा जेल
वे खुद को अधिकारी बताकर ग्रामीणों से प्रधानमंत्री आवास का लाभ दिलाने एवं शासन की अन्य योजनाओं का लाभ दिलाने का बात करते हुए अंगूठे का निशान बारी-बारी से लेने लगे। (Crime news)

जब ग्रामीणों द्वारा उनसे पूछा गया कि आप कहां से आए हैं एवं किसके आदेश से आए हैं तो वह गोलमोल जवाब देने लगे। इस पर ग्रामीणों को शक हुआ तो उन्होंने तत्काल जनपद सीइओ विनय पैकरा को जानकारी दी।

किराए पर ली थी कार
ग्रामीणों द्वारा पूछे जाने पर सीईओ ने बताया कि जनपद या जिला से किसी को भी जांच करने नही भेजा गया है। इसके बाद तत्काल रामानुजगंज थाने को सूचना दी गई। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची व कार, उसके ड्राइवर तथा दोनों युवकों को थाना लाया गया।
कार ड्राइवर ने बताया कि गाड़ी अंबिकापुर की है, उसे युवकों ने किराए पर लिया था। वही दोनों युवक बोल रहे थे कि हम फिनो पेमेंट बैंक के कर्मचारी हैं एवं बैंक के कार्य से यहां आए थे। थाना प्रभारी सुरेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि तीनों युवकों के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की गई।

Home / Balrampur / ऑफिसर बनकर लग्जरी कार से पहुंचे 2 युवक, वारदात से पहले ही हो गया लोगों को शक, जाना पड़ा जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो