scriptतुम्हारी पढ़ाई का पूरा खर्च उठाऊंगा कहकर 8वीं की छात्रा से दुष्कर्म, ऐसे सामने आई सच्चाई | 8th girl student raped by young man | Patrika News

तुम्हारी पढ़ाई का पूरा खर्च उठाऊंगा कहकर 8वीं की छात्रा से दुष्कर्म, ऐसे सामने आई सच्चाई

locationबलरामपुरPublished: Jul 23, 2018 09:02:53 pm

किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करती थी छात्रा, पड़ोस में ही किराए में रहने वाले युवक ने झांसे में लेकर लूटी आबरू

Girl student

Girl

वाड्रफनगर. बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के चलगली थाना क्षेत्र की 13 वर्षीय लड़की वाड्रफनगर में किराए के मकान में रहकर 8वीं कक्षा में पढ़ती थी। इसी बीच उसके पड़ोस में रहने वाले २३ वर्षीय फल व्यवसायी ने यह कहकर उसे अपने झांसे में ले लिया कि वह उसकी पढ़ाई का पूरा खर्च उठाएगा।
छात्रा के झांसे में आ जाने के बाद युवक ने 20 अक्टूबर 2017 को उसके साथ दुष्कर्म किया। इससे छात्रा की तबीयत बिगड़ी तो वह घर चली गई। काफी दिनों बाद उसने घरवालों को यह बात बताई। इसके बाद वह 22 जुलाई को पिता के साथ चौकी पहुंची और युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

उत्तर प्रदेश के ग्राम चैनपुर निवासी प्रदीप जायसवाल पिता श्यामलाल 23 वर्ष लंबे समय से वाड्रफनगर में किराए के मकान में रहकर फल का व्यवसाय करता था। इसी बीच उसके बगल में ही किराए के मकान में चलगली थाना क्षेत्र अंतर्गत 13 वर्षीय एक छात्रा 8वीं में पढऩे वहां आई थी। वह छात्रा पर बुरी नजर रखता था।
इसी बीच उसने छात्रा को यह कहकर अपने झांसे में लिया कि वह उसकी पढ़ाई का पूरा खर्च उठाएगा। कई बार कहने के बाद छात्रा उसके झांसे में आ गई। इसी बीच पिछले वर्ष 20 अक्टूबर को उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।
युवक की दरिंदगी से छात्रा की तबीयत बिगड़ गई और वह अपने घर चली गई। कई दिनों तक उसकी तबीयत बिगड़ी रही। वह गुमसुम भी रहने लगी थी। जब उसके घरवालों ने उससे पूछताछ की तो उसने घटना के संबंध में पूरी जानकारी दी।

पिता के साथ पहुंचकर दर्ज कराई रिपोर्ट
बेटी के साथ हुई दुष्कर्म की घटना सुनकर माता-पिता के होश उड़ गए। 22 जुलाई को पिता बेटी को लेकर वाड्रफनगर चौकी पहुंचा और युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 450, 376 (4) तथा पॉक्सो एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर आरोपी फल व्यवसायी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आज उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो