scriptआधी रात 1 लाख चुराकर भाग रहे चोर को पकड़ा तो कर दिया रॉड से हमला, फिर बोला- मुझे छोड़ दो, 20 हजार रुपए दूंगा | Chhattisgarh crime: Thief attack on young man, absconding from custody | Patrika News
बलरामपुर

आधी रात 1 लाख चुराकर भाग रहे चोर को पकड़ा तो कर दिया रॉड से हमला, फिर बोला- मुझे छोड़ दो, 20 हजार रुपए दूंगा

Chhattisgarh crime: पुलिस कस्टडी से भी हो गया फरार, युवक को मकान मालिक के बेटे ने पकड़ा तो किया था हमला, किसी तरह पकड़कर किया था पुलिस के हवाले

बलरामपुरOct 19, 2019 / 08:08 pm

rampravesh vishwakarma

आधी रात 1 लाख चुराकर भाग रहे चोर को पकड़ा तो कर दिया रॉड से हमला, फिर बोला- मुझे छोड़ दो, 20 हजार रुपए दूंगा

Rod attack

रामानुजगंज. नगर के वार्ड क्रमांक 4 जेल रोड पर स्थित नाज शू सेंटर के संचालक अब्दुल रशीद के घर में वार्ड क्रमांक एक का एक युवक घुसा और 1 लाख 12 हजार रुपए नकद चोरी कर बाहर खड़े दोस्त को दे दिया। इसके बाद वह भागने लगा, घरवालों ने दौड़ाकर उसे पकड़ा (Thief caught) तो उसने रॉड से परिवार के सदस्य पर हमला कर उसे जख्मी कर दिया। (Chhattisgarh crime)
इसके बाद घरवाले बमुश्किल उसे पकड़े और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को ले गई, लेकिन इस दौरान आरोपी हिरासत से फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है कि पकड़े जाने के बाद चोर पीडि़त परिवार के सदस्यों से 20 हजार रुपए लेकर छोडऩे की मिन्नतें कर रहा था।

बलरामपुर जिले के रामानुजगंज निवासी नाज शू सेंटर के संचालक अब्दुल रशीद के वार्ड क्रमांक 4 जेल रोड पर स्थित घर में शुक्रवार देर रात लगभग 1.30 बजे अब्दुल रशीद के कमरे में एक युवक घुसा। उसने कमरे से 1 लाख 12 हजार रुपए चोरी (Theft in house) कर घर के बाहर खड़े दोस्त की ओर फेंक दिया, इसके बाद भागने लगा।
इसी दौरान अब्दुल रशीद के बड़े पुत्र मामून अंसारी की नजर चोर पर पड़ी तो वह चिल्लाने लगा एवं दौड़ते हुए भागने का प्रयास कर रहे चोर को पकड लिया। इस बीच आरोपी ने घर में रखे रॉड को उठाकर मामून पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, इससे मामून को काफी चोटें आईं।
इस बीच घर के अन्य सदस्यों ने मिलकर चोर को किसी तरह पकड़ा व पूछताछ की तो उसकी शिनाख्त वार्ड क्रमांक एक निवासी ३५ वर्षीय संतोष कश्यप पिता रामाकांत कश्यप के रूप में हुई।

20 हजार लेकर छोडऩे की मिन्नतें
चोर को जब अब्दुल रशीद के परिवार वालों ने पकड़कर रखा था और पुलिस को सूचना देने लगे तो उसने 20 हजार रुपए लेकर छोड़ देने की मिन्नतें की। चोर बोला कि पुलिस के हवाले मत करो।

पुलिस कस्टडी से चोर फरार
आरोपी को पकडऩे के बाद पुलिस को सूचना दी गई। इस पर एसआई कश्यप के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंचा एवं संतोष कश्यप को पकड़ थाने ले गया, जहां से मौका देख सन्तोष फरार हो गया। वहीं उसके साथी का भी कुछ पता नहीं चल सका है।

भीड़ का फायदा उठाकर भागा है आरोपी
इस संबंध में थाना प्रभारी सुरेंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि सूचना पर तत्काल मौके पर हमारी पुलिस टीम पहुंची थी, परंतु वहां भीड़ का फायदा उठाकर मौके से युवक फरार हो गया, उसकी तलाश जारी है।

बलरामपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Balrampur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो