scriptबड़ी बहन की हो रही थी शादी और छोटी बहन हो गई गायब, 3 दिन बाद संदिग्ध हालत में मिली लाश | Crime news: Minor girl dead body found in suspicious condition | Patrika News

बड़ी बहन की हो रही थी शादी और छोटी बहन हो गई गायब, 3 दिन बाद संदिग्ध हालत में मिली लाश

locationबलरामपुरPublished: Jun 27, 2020 10:29:06 pm

Crime news: संदिग्ध अवस्था में किशोरी की लाश मिलने से फैली सनसनी, आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस पीएम रिपोर्ट का कर रही इंतजार

बड़ी बहन की हो रही थी शादी और छोटी बहन हो गई गायब, 3 दिन बाद संदिग्ध हालत में मिली लाश

Demo pic

शंकरगढ़. बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ थानांतर्गत निवासी एक युवती की शादी 24 जून को हो रही थी। इसी दौरान रात में उसकी 14 वर्षीय छोटी बहन अचानक गायब हो गई। उसकी खोजबीन की जा रही थी लेकिन कहीं पता नहीं चला।
शादी के 3 दिन बाद उसकी लाश गांव से आधा किलोमीटर दूर कुएं में संदिग्ध अवस्था में मिला। पुलिस मामले की विवेचना में जुट गइै है। (Crime news)


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बादा में रहने वाली एक 14 वर्षीय किशोरी की बड़ी बहन की शादी २४ जून को थी। इसी दिन रात में विवाह कार्यक्रम के दौरान ही किशोरी लापता हो गई।
परिजन उसकी खोजबीन में जुटे हुए थे। इधर बड़ी बहन की शादी भी हो गई और सुबह वह विदा होकर ससुराल चली गई। इधर उसकी खोजबीन जारी थी लेकिन वह नहीं मिली। (Crime news)

3 दिन बाद मिली लाश
किशोरी के गायब हो जान की सूचना परिजन ने थाने में भी दी थी। इसी बीच 3 दिन बाद शनिवार को घर से लगभग 500 मीटर दूरी पर स्थित कुएं में उसकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। (Crime news)
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव निकलवाकर पीएम के लिए अस्पताल भेजा। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। पुलिस को अब आगे की कार्रवाई के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार है।

बलरामपुर जिले की क्राइम की अन्य खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Balrampur

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो