scriptपिकअप से पहुंचे 3 युवकों ने किशोरी का किया अपहरण, फिर किया सामूहिक बलात्कार, तीनों गिरफ्तार | Kidnap and gangrape: 3 young man kidnap and gangrape with minor girl | Patrika News

पिकअप से पहुंचे 3 युवकों ने किशोरी का किया अपहरण, फिर किया सामूहिक बलात्कार, तीनों गिरफ्तार

locationबलरामपुरPublished: Jul 11, 2020 01:13:31 pm

Kidnap and gangrape: परिजन ने 3 महीने पहले गुमशुदगी की दर्ज कराई थी रिपोर्ट, 4 महीने बाद अलग-अलग जगह पर दबिश देकर आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

पिकअप से पहुंचे 3 युवकों ने किशोरी का किया अपहरण, फिर किया सामूहिक बलात्कार, तीनों गिरफ्तार

Gangrape accused arrested

राजपुर. मार्च महीने में पिकअप से पहुंचे 3 युवकों ने एक किशोरी का अपहरण कर लिया था। इसके बाद उससे तीनों ने सामूहिक बलात्कार (Kidnap and gangrape) किया। किशोरी के परिजन की रिपोर्ट पर उसकी खोजबीन की जा रही थी। इसी दौरान 9 जुलाई को पुलिस ने दबिश देकर तीनों को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया।
वहीं किशोरी को अंबिकापुर से एक युवक के घर से बरामद किया गया। पुलिस ने तीनों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। (Kidnap and gangrape)


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के पस्ता थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली किशोरी का 10 मार्च को अपहरण हो गया था। परिजन की रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच करते हुए ९ जुलाई को किशोरी को अंबिकापुर से बरामद किया।
किशोरी ने पुलिस को बताया कि घटना दिनांक को उसे ग्राम चंदौरा निवासी असगर खान पिता सुलेमान खान, मायापुर अंबिकापुर निवासी शकील अली पिता खालिक अली व झारखंड के गडिय़ा निवासी देवानंद मिंज पिता परमानंद मिंज द्वारा पिकअप में जबरन बैठाकर ले जाया गया। तीनों ने उसके साथ बलात्कार (Kidnap and gangrape) किया।
इस पर पुलिस टीम ने अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया तथा घटना में प्रयुक्त पिकअप को भी बरामद किया। आरोपियों के खिलाफ धारा 363, 366, 376(घ)(2) ढ व 4, 6 पॉक्सो एक्ट की कार्रवाई की गई। (Kidnap and gangrape)

कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में थाना प्रभारी नीलिमा तिर्की, रमेश एक्का, विवेकमणि तिवारी, हुबलाल पैंकरा, ओंकार दुबे, बृजेंद्र भगत व अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे।

बलरामपुर जिले में सामूहिक बलात्कार की अन्य खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Gangrape in Balrampur

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो