Breaking News: दर्दनाक हादसा: पिकअप की टक्कर से बाइक सवार 2 पुलिसकर्मी समेत 3 की मौत, आरक्षक के सिर के हुए टुकड़े

Road accident: सब्जी लोड ट्रक ने अंबिकापुर-झारखंड एनएच पर मारी टक्कर, तीनों के परिजनों में पसर गया मातम, पिकअप खड़ा कर भाग निकला चालक

By: rampravesh vishwakarma

Published: 03 Apr 2020, 11:40 AM IST

राजपुर. बाइक पर सवार होकर 2 पुलिसकर्मी व एक व्यवसायी गुरुवार की देर शाम बलरामपुर जिले के राजपुर लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते में सब्जी लोड तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप के पिछले हिस्से में बाइक चला रहे एक आरक्षक का सिर टकरा जाने से कई टुकड़े हो गए और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। (Road accident)

वहीं एक अन्य आरक्षक व व्यवसायी को भी गंभीर चोटें आईं। गंभीर रूप से दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान देर रात दोनों की मौत हो गई। हादसे में 2 पुलिसकर्मी व व्यवसायी की मौत से उनके परिजनों व क्षेत्र में मातम पसर गया है।


कोरबा जिले निवासी कवि चौहान पिता फीरू राम 35 वर्ष बलरामपुर जिले के बरियों चौकी में एमटी वाहन चालक के पद पर जबकि ग्राम चलगली निवासी मनबोध आयाम पिता भैयाराम आयाम 36 वर्ष बलरामपुर पुलिस लाइन में आरक्षक था।

दोनों आरक्षक राजपुर निवासी व्यवसायी मनीष कश्यप पिता राजेंद्र कश्यप 33 वर्ष को लेकर पल्सर बाइक क्रमांक सीजी 15 टीबी-3948 से गुरुवार की शाम करीब 7 बजे बलरामपुर की ओर से राजपुर आ रहे थे।

Breaking News: दर्दनाक हादसा: पिकअप की टक्कर से बाइक सवार 2 पुलिसकर्मी समेत 3 की मौत, आरक्षक के सिर के हुए टुकड़े

वे रामानुजगंज-अंबिकापुर मार्ग पर राजपुर से डेढ़ किमी पहले कर्रा मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि अंबिकापुर की ओर से तेज रफ्तार में जा रही पिकअप क्रमांक सीजी 15 डीआर-4511 ने उन्हें टक्कर मार दी।

टक्कर से अनियंत्रित होकर बाइक चला रहे आरक्षक कवि चौहान का सिर पिकअप के पिछले हिस्से से जा टकराया, इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि आरक्षक मनबोध व व्यवसायी मनीष कश्यप गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जुटे लोगों व राजपुर पुलिस की मदद से दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। (3 death in road accident)


अस्पताल में दोनों ने तोड़ा दम
हादसे में गंभीर रूप से घायल आरक्षक मनबोध व व्यवसायी मनीष का डॉक्टरों ने इलाज शुरु किया, इसी बीच दोनों ने वहां दम तोड़ दिया। इधर हादसे के बाद पिकअप चालक घटनास्थल से कुछ दूर पर वाहन खड़ा कर फरार हो गया। राजपुर पुलिस ने पिकअप को जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।


परिजनों में पसरा मातम
सडक़ हादसे में दोनों आरक्षकों व व्यवसायी की मौत की खबर जब उनके परिजनों को हुई तो उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। कोरबा निवासी आरक्षक के परिजन भी रात मेें ही वहां से निकल गए। सडक़ हादसे में 2 पुलिसकर्मी व व्यवसायी की मौत से राजपुर क्षेत्र में शोक का माहौल है।

बलरामपुर जिले में सडक़ हादसे की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Balrampur Accident

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned