scriptघर में भीषण आग लगने से 90 प्रतिशत झुलसा पत्रकार, एक युवक की जिंदा जलकर मौत | 90 percent scorched journalist due to severe fire in house | Patrika News
बलरामपुर

घर में भीषण आग लगने से 90 प्रतिशत झुलसा पत्रकार, एक युवक की जिंदा जलकर मौत

– पत्रकार ने कहा- दबंगों ने आग लगाकर जिंदा जलाने का किया प्रयास- पुलिस तथ्यों के आधार पर कर रही है छानबीन – आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी ने योगी सरकार को घेरा

बलरामपुरNov 28, 2020 / 04:11 pm

Neeraj Patel

2_9.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बलरामपुर. जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में पत्रकार के घर में भीषण आग लगने से एक युवक की जलकर मौत हो गई। वहीं घटना में पत्रकार राकेश सिंह निर्भीक गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हें लखनऊ के ट्रामा सेंटर भेजा गया है। गंभीर रूप से घायल पत्रकार राकेश सिंह ने बताया कि दबंगों ने उनके घर में आग लगाकर जिंदा जलाने का प्रयास किया है। आग इतनी भीषण लगाई गई कि घर का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और दीवार टूट कर गिर गई। इस दर्दनाक हादसे में पत्रकार राकेश सिंह 90 प्रतिशत से ज्यादा जल चुके हैं। जबकि मकान के क्षतिग्रस्त हिस्से में एक युवक का बुरी तरह जला हुआ शव बरामद हुआ है।

आशंका व्यक्त की जा रही है कि यह शव पत्रकार राकेश सिंह निर्भीक के मित्र पिंटू साहू का है, जो घटना के समय राकेश सिंह के घर में ही मौजूद था। पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी है। घटना कोतवाली देहात क्षेत्र के कलवारी गांव की है। शुक्रवार की रात लगभग 11:30 बजे पत्रकार राकेश सिंह के मकान में भीषण आग लगने और आग से मकान का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त होने की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। तब तक एक युवक का शव जलकर राख हो चुका था। पत्रकार राकेश सिंह निर्भीक जलने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायल राकेश सिंह को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

नकाबपोश घर में घुसे, मारपीट के बाद लगाई आग

अस्पताल में भर्ती पत्रकार राकेश सिंह ने बताया कि दबंगों ने उसके घर में आग लगाई है। गंभीर रूप से झुलस गए पत्रकार ने बताया कि कुछ नकाबपोश लोग उसके घर में घुसे थे और पहले मारपीट की उसके बाद आग लगा दी। आग लगाए जाने के बाद बेडरूम और किचन का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और दीवार टूट कर गिर गई। घटना के समय पत्रकार राकेश सिंह की पत्नी अपनी दो बेटियों के साथ मायके गई हुई थीं। इस भीषण हादसे में कई रहस्यों से अभी पर्दा उठना बाकी है। पुलिस तहकीकात में जुटी है लेकिन कई ऐसे साक्ष्य हैं जो इसे एक गंभीर घटना की ओर इशारा करते हैं। मौके पर मौजूद सीओ सिटी राधा रमण सिंह ने बताया की पुलिस तथ्यों के आधार पर छानबीन कर रही है। फॉरेंसिक टीम भी लगाई गई है और यह घटना कैसे हुई इसको लेकर छानबीन की जा रही है।

इस घटना पर संजय सिंह ने योगी सरकार को घेरा

 

https://twitter.com/SanjayAzadSln/status/1332598072744968192?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने योगी सरकार को घेरते हुए ट्विट कर कहा कि ये सीएम योगी आदित्यनाथ का राज है यहां पत्रकार पर मुकदमा होता है, जेल होती है, हत्या होती है और पत्रकार को जलाकर मारने की कोशिश की घटना को भी अंजाम दिया जाता है लेकिन उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कुंभकरण की नींद सोती है लेकिन कोई सख्त कार्रवाई नहीं करती है।

Home / Balrampur / घर में भीषण आग लगने से 90 प्रतिशत झुलसा पत्रकार, एक युवक की जिंदा जलकर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो