scriptयुवक पर जानलेवा हमला, पुरानी रंजिश में तीन युवकों ने किया हमला | A young attempted to murder in balrampur | Patrika News

युवक पर जानलेवा हमला, पुरानी रंजिश में तीन युवकों ने किया हमला

locationबलरामपुरPublished: Sep 09, 2019 09:21:35 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जिले में पुरानी रंजिश को लेकर तीन युवकों ने एक युवक पर जानलोवा हमला कर गम्भीर रुप से घायल कर दिया।

युवक पर जानलेवा हमला, पुरानी रंजिश में तीन युवकों ने किया हमला

युवक पर जानलेवा हमला, पुरानी रंजिश में तीन युवकों ने किया हमला

बलरामपुर. जिले में पुरानी रंजिश को लेकर तीन युवकों ने एक युवक पर जानलोवा हमला कर गम्भीर रुप से घायल कर दिया। युवक को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां घायल युवक का इलाज जारी है। मौके पर भारी पुलिसबल तैनात कर दी गई है।

जानें क्या है पूरा मामला

घटना कोतवाली नगर क्षेत्र के खलवा मोहल्ले की बड़ी इमली चौराहे की है। देर शाम तीनों युवकों से युवक की किसी बात को लेकर विवाद शुरु हुआ। तीनों युवकों ने विवाद बढ़ता देख युवक दिलीप को बेहरहमी से पीटना शुर कर दिया। पीटने के बाद धारदार हथियार से हमला बोल दिया। हमले में दिलीप गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना को अंजाम देने के बाद तीनों युवक शिवनाथ, विश्वनाथ और मुन्ना फरार हो गए। मौके पर मौजूद एक युवक ने बताया कि दिलीप घर से नहा कर निकला था कि दबंग युवको ने दिलीप को रोक लिया और देखते ही देखते हमलावर गए और उसे धारदार हथियार से मारकर घायल कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने आनन फानन में युवक को जिला अस्पलात पहुंचाया।

सीओ सिटी कर्मवीर सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर दबंगों की धरपकड़ के लिए दबिश देना शुरु कर दिया है।

ये भी पढ़ें – सॉफ्टवेयर इंजीनियर का बीबी के हुआ झगड़ा तो पत्नी ने सास की शिकायत और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो