scriptभाजपा तुच्छ राजनीतिक लाभ के लिए कर रही सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग- अब्दुल मन्नान | Abdul Mannan says BJP doing bad politics to gain political mileage | Patrika News
बलरामपुर

भाजपा तुच्छ राजनीतिक लाभ के लिए कर रही सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग- अब्दुल मन्नान

पीस पार्टी ने भाजपा की साम्प्रदयिक व राष्ट्रविरोधी नीतियों की घोर निंदा करते हुए कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया।

बलरामपुरAug 10, 2018 / 11:02 pm

Abhishek Gupta

Mannan

Mannan

बलरामपुर. पीस पार्टी ने भाजपा की साम्प्रदयिक व राष्ट्रविरोधी नीतियों की घोर निंदा करते हुए कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ मोहम्मद अयूब के निर्देशन में प्रदेश अध्यक्ष की अगुवाई में पीस पार्टी की जिला इकाई ने महामहिम राष्ट्रपति के नाम संबोधित तीन सूत्रीय मांग पत्र डीएम कृष्णा करुणेश को सौंपा। इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र व असम प्रदेश की भाजपा सरकार संविधान, कानून और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग अपने तुच्छ राजनीतिक लाभ के लिए कर रही है। जो समाज और राष्ट्रहित में नहीं है।
ये भी पढ़ें- तोगड़िया ने दिया बहुत बड़ा बयान, कहा मुलायम सिंह यादव ने चलवाई थी गोलियां, नहीं रुके थे हम

पीस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने की ये मांग-

पीस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व नेत्र सर्जन डॉ अब्दुल मन्नान ने कहा कि असम प्रदेश में रह रहे 40 लाख भारतीय नागरिकों का नाम भारतीय नागरिकता रजिस्ट्रार (एन.आर.सी) से बाहर करा रखा है। ये न ही समाज और देश हित में है और न ही संविधान का कानून सम्मत है। पीस पार्टी ने मांग की है कि सभी 40 लाख लोगों का नाम भारतीय नागरिकता रजिस्ट्रार में शामिल किया जाए। पीस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने मांग की है कि 10 अगस्त 1950 के राष्ट्रपति अध्यादेश को वापस लिया जाए, जिससे सभी धर्म के दलित जाति के लोगों को अनुसूचित जाति के आरक्षण का लाभ मिल सके। पीस पार्टी ने कहा कि यदि एक माह के भीतर सभी मांगें नहीं मानी जाती है, तो पीस पार्टी लोकतांत्रिक तरीके से विशाल जनांदोलन करेगी जिसकी समस्त जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

Home / Balrampur / भाजपा तुच्छ राजनीतिक लाभ के लिए कर रही सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग- अब्दुल मन्नान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो