scriptकर्मचारी आवास में ईट की चुनाई और बीम की ढलाई सही न होने पर जेई को लगाई फटकार | balrampur news in hindi | Patrika News
बलरामपुर

कर्मचारी आवास में ईट की चुनाई और बीम की ढलाई सही न होने पर जेई को लगाई फटकार

बलरामपुर के एक दिवसीय भ्रमण पर आए जिले के नोडल अधिकारी व मंडलायुक्त देवीपाटन मंडल ने जिला महिला चिकित्सालय व यूपीपीसीएल द्वारा निर्मित कर्मचारी आवास का निरीक्षण किया गया।

बलरामपुरNov 16, 2019 / 10:03 am

आकांक्षा सिंह

कर्मचारी आवास में ईट की चुनाई और बीम की ढलाई सही न होने पर जेई को लगाई फटकार

कर्मचारी आवास में ईट की चुनाई और बीम की ढलाई सही न होने पर जेई को लगाई फटकार

बलरामपुर. बलरामपुर के एक दिवसीय भ्रमण पर आए जिले के नोडल अधिकारी व मंडलायुक्त देवीपाटन मंडल ने जिला महिला चिकित्सालय व यूपीपीसीएल द्वारा निर्मित कर्मचारी आवास का निरीक्षण किया गया। जिला महिला अस्पताल के निरीक्षण के दौरान नोडल अधिकारी द्वारा दवा भंडार कक्ष, पैथोलॉजी कक्ष, रोगी सहायता केंद्र कक्ष व महिला वार्ड का भी निरीक्षण किया गया। महिला वार्ड में साफ सफाई की व्यवस्था पर नाराजगी जताते हुए सीएमएस को साफ सफाई की समुचित व्यवस्था किए जाने का निर्देश दिये ।

नोडल अधिकारी द्वारा महिला वार्ड में भर्ती महिलाओं से उनका हालचाल जाना व अस्पताल द्वारा दी जा रही सुविधाओं की जानकारी ली।किसी प्रकार कि अवैध पैसा तो नहीं मांगा जा रहा है यह भी पूछा गया। नोडल अधिकारी द्वारा एसएनसीयू व ऑपरेशन थिएटर का निरीक्षण किया गया। इसके पूर्व नोडल अधिकारी द्वारा जिला महिला चिकित्सालय परिसर में निर्माणाधीन कर्मचारी आवास का निरीक्षण किया गया। इस आवास का निर्माण कार्यदायी संस्था यूपीपीसीएल द्वारा कराया जा रहा है। निरीक्षण के दौरान कर्मचारी आवास में ईट की चुनाई सही न किए जाने पर नोडल अधिकारी ने नाराजगी जताई व बीम की ढलाई भी सही न होने पर नाराजगी जताते हुए संबन्धित जेई को फटकार लगाई व उपस्थित टेक्निकल टीम को जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया। नोडल अधिकारी द्वारा निर्मित कर्मचारी आवास में हो रहे प्लास्टर के मसाला के जांच हेतु टेक्निकल टीम को निर्देश दिया गया।

Home / Balrampur / कर्मचारी आवास में ईट की चुनाई और बीम की ढलाई सही न होने पर जेई को लगाई फटकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो