scriptबलरामपुर पुलिस का मानवीय चेहरा आया सामने, लावारिस महिला के शव का किया दाह संस्कार | Balrampur police creamated covid deceased dead person | Patrika News
बलरामपुर

बलरामपुर पुलिस का मानवीय चेहरा आया सामने, लावारिस महिला के शव का किया दाह संस्कार

बलरामपुर पुलिस का मानवीय चेहरा आया सामने,एक लावारिस महिला के शव का हिंदू रीति रिवाज के अनुसार किया दाह संस्कार
 

बलरामपुरMay 01, 2021 / 08:50 pm

Abhishek Gupta

Funeral

Funeral

बलरामपुर. कोरोना की इस महामारी के दौर में बलरामपुर पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है। कोरोना योद्धा के रूप में पुलिस के जवान और अधिकारी स्वयं का बचाव करते हुए कोविड-19 संक्रमण का फैलाव रोकने और जरूरतमंदों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं।
इसी क्रम में तुलसीपुर थाने की पुलिस ने कोरोना संक्रमण से मृत हुए एक लावारिस महिला के शव का हिंदू रीति रिवाज के अनुसार दाह संस्कार किया। तुलसीपुर थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि बैरागी पुरवा में एक महिला का शव लावारिस पड़ा हुआ है। यह वृद्ध महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त थी और सड़क पर ही घूमा करती थी। पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने बताया की कस्बा चौकी इंचार्ज अयोध्या सिंह और उनकी टीम ने मृत महिला के शव का सिरिया नाले के श्मशान घाट पर विधिवत हिंदू रीति रिवाज से दाह संस्कार संपन्न कराया। इसके साथ ही कोरोना से बचाव के लिए पुलिस के अधिकारी लगातार सड़कों पर उतर कर लोगों से अपील कर रहे हैं। पुलिस अधिकारी खुद सड़कों पर उतर कर लोगों को मास्क वितरित कर जागरूक कर रहे है। बलरामपुर के इन कार्यों की लगातार सराहना भी की जा रही है।

Home / Balrampur / बलरामपुर पुलिस का मानवीय चेहरा आया सामने, लावारिस महिला के शव का किया दाह संस्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो