scriptसीएम योगी ने मंदिर परिसर का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा, गोशाला में गायों को खिलाया चारा | CM Yogi visited the temple premises and reviewed the arrangements | Patrika News
बलरामपुर

सीएम योगी ने मंदिर परिसर का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा, गोशाला में गायों को खिलाया चारा

देवीपाटन मंदिर में पहुंच कर विशेष पूजा में सम्मिलित हुए मुख्यमंत्री योगी

बलरामपुरNov 10, 2020 / 05:31 pm

Neeraj Patel

1_12.jpg

बलरामपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को बलरामपुर पहुंचे थे। पूर्व से निर्धारित अपने निजी कार्यक्रम पर बलरामपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने पहले दिन देवीपाटन मंदिर में पहुंच कर विशेष पूजा में सम्मिलित हुए। सीएम योगी के आगमन को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट था।

मंदिर परिसर पर सुरक्षा का जायजा लेने एडीजी गोरखपुर जोन दवा शेरपा पहुंचे। उन्होंने मंदिर परिसर का निरीक्षण किया और सुरक्षाकर्मियों को सदर रहने का निर्देश दिया। दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मां पाटेश्वरी का दर्शन किया। करीब आधा घंटा सीएम योगी मां पाटेश्वरी के दरबार में ध्यान लग रहे और पूजा अर्चना की मां पाटेश्वरी का आशीर्वाद लेने के बाद मंदिर में स्थापित गुरु गोरक्षनाथ और महाराज कर्ण की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनकी पूजा की।

इसके बाद सीएम योगी मंदिर परिसर का निरीक्षण करते हुए मंदिर गौशाला पहुंचे जहां उन्होंने गायों को चारा खिलाया। 20 मिनट तक सीएम योगी गोशाला में रुके और गौ सेवा की गौशाला में मौजूद गायों और उनके बच्चे के प्रति सीएम योगी का इसने इस बात से भी प्रदर्शित होता है कि जब सीएम योगी गोशाला की पहुंचते हैं तो गाय और बछड़े उनके पीछे भागते हैं। गोसेवा के बाद सीएम योगी ने मंदिर परिसर का भ्रमण किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंदिर प्रशासन को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। इस दौरान सीएम योगी के साथ देवीपाटन मंदिर के महंत मिथलेश नाथ योगी भी मौजूद रहे।

Home / Balrampur / सीएम योगी ने मंदिर परिसर का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा, गोशाला में गायों को खिलाया चारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो