scriptडिप्टी सीएम ने खुले मंच से अधिकारियों को दी चेतावनी, कहा – नहीं सुधरे तो… | Deputy CM keshav prasad maurya warning to officers from stage | Patrika News
बलरामपुर

डिप्टी सीएम ने खुले मंच से अधिकारियों को दी चेतावनी, कहा – नहीं सुधरे तो…

महाराणा प्रताप जयंती समारोह पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय शोध संस्थान इमलिया कोडर पचपेड़वा में आयोजित जनसभा को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने संबोधित किया।

बलरामपुरJun 06, 2019 / 10:20 pm

Abhishek Gupta

bjp

bjp

बलरामपुर- महाराणा प्रताप जयंती के लिए समारोह एक कार्यक्रम में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सख्त तेवर अख्तियार किए। उन्होंने खुले मंच से अधिकारियों को चेतावनी दे डाली। महाराणा प्रताप जयंती समारोह के लिए पंडित दीनदयाल उपाध्याय शोध संस्थान इमलिया कोडर पचपेड़वा में आयोजित जनसभा को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करने से पहले डिप्टी सीएम ने महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया और दीनदयाल शोध संस्थान परिसर में पौधारोपण किया। जनसभा को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री ने नानाजी देशमुख, पंडित दीनदयाल उपाध्याय व अटल बिहारी वाजपई को शत-शत नमन किया। डिप्टी सीएम ने कहा कि महाराणा प्रताप जी ने समस्त भारतीयों को स्वाभिमान के साथ जीने की प्रेरणा दी। महाराणा प्रताप ने कठिन चुनौतियों का सामना किया व मुगलों से डटकर लड़ाई की। महाराणा प्रताप की मुगलों के साथ लड़ाई में थारू जनजाति ने भी उनका कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग किया। जिसके लिए समस्त थारू जनजाति को उन्होंने नमन किया।
केंद्र सरकार की नीतियों को गिनाया-

उन्होंने आगे कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास का नारा दिया है। केंद्र की मोदी सरकार ने समस्त किसानों के लिए ₹6000 प्रदान करने का निर्णय लिया है व किसानों को 60 वर्ष की आयु पार करने के उपरांत 3000 रुपए की पेंशन देने का भी निर्णय लिया है। डिप्टी सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने 2 वर्ष में इतना कार्य किया है कि पिछली सरकारें 15 वर्ष में उतना कार्य नहीं कर सकी। प्रदेश की योगी सरकार सभी को पक्का मकान, शौचालय बिजली, पानी देने के लिए प्रतिबद्ध है। प्रदेश की योगी सरकार ने गुंडागर्दी व अपराध से मुक्त करने का कार्य किया है। इस अवसर पर समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री, विधायक बलरामपुर सदर पलटू राम, विधायक गैसड़ी शैलेंद्र सिंह शैलू, विधायक तुलसीपुर कैलाश नाथ शुक्ला,विधायक उतरौला राम प्रताप वर्मा, विधायक तरबगंज, मेहनौन व अन्य लोग उपस्थित रहे।
ये भी पढ़ें- मुलायम सिंह यादव ने बुलाई बैठक, इस पर शिवपाल ने किया बड़ा ऐलान

Keshav
केशव मौर्य की अधिकारियों को खुले मंच से चेतावनी-
डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि जब 30 करोड़ जनता संतुष्ट होगी तभी हम भी संतुष्ट होंगे। डिप्टी सीएम ने अधिकारियों को खुले मंच से चेतावनी देते हुए कहा कि 2 वर्ष में हमने अधिकारियों को सुधरने का मौका दिया है। अभी अधिकारी नहीं सुधरे तो कड़ी कार्यवाही होगी। उन्होंने अधिकारियों को यह भी चेताया कि जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं की बातें अधिकारी सम्मानपूर्वक सुने और जनहित के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी।

Home / Balrampur / डिप्टी सीएम ने खुले मंच से अधिकारियों को दी चेतावनी, कहा – नहीं सुधरे तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो