scriptतेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने चार युवकों मारी ठोकर,दो युवकों की दर्दनाक मौत, दो घायल | High speed pickup vehicle killed four youths, two killed | Patrika News
बलरामपुर

तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने चार युवकों मारी ठोकर,दो युवकों की दर्दनाक मौत, दो घायल

बलरामपुर में हुए दर्दनाक हादसे में दो लोगो की मौत हो गयी जबकि दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलों में एक कि हालात गंभीर बनी हुई है जिसे लखनऊ रेफर किया गया है।

बलरामपुरSep 16, 2020 / 08:33 am

Karishma Lalwani

तेज रफ्तार पिकउप गाड़ी ने चार युवकों मारी ठोकर,दो युवकों की दर्दनाक मौत, दो घायल

तेज रफ्तार पिकउप गाड़ी ने चार युवकों मारी ठोकर,दो युवकों की दर्दनाक मौत, दो घायल

बलरामपुर. बलरामपुर में हुए दर्दनाक हादसे में दो लोगो की मौत हो गयी जबकि दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलों में एक कि हालात गंभीर बनी हुई है जिसे लखनऊ रेफर किया गया है।जबकि मृतकों के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
घटना कोतवाली देहात के अजबनगर गांव के पास की है।पड़ोस के गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस आ रहे चार युवक सड़क किनारे आपस मे बात कर रहे थे।चारो युवकों में दो युवक बाइक पर सवार थे जबकि दो युवक पैदल थे।एक तेज रफ्तार अनियंत्रित डीसीएम पिकप ने चारों युवक को ठोकर मारते हुए आगे निकल गयी। पिकउप के नीचे आ जाने से दो युवकों राजेश कुमार पुत्र सेकारू उम्र करीब 35 वर्ष व मोहित पुत्र भवानी प्रसाद उम्र 13 वर्ष निवासीगण लुचूईया महादेव मिश्र थाना कोतवाली देहात की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि दो अन्य युवक अजय कुमार पुत्र बहराइची व संजय कुमार पुत्र संत प्रताप निवासी लूचूईया महादेव मिश्र थाना कोतवाली देहात गंभीर रूप से घायल हो गए।मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल इलाज के लिए जिला चिकित्सालय बलरामपुर में भर्ती कराया गया है।एसपी देवरंजन वर्मा ने बताया कि पिकअप को पुलिस ने कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है और मृतकों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो