scriptएम्बुलेंस चालक के कुएं में गिरने से हुई मौत | man died in hamirpur | Patrika News
बलरामपुर

एम्बुलेंस चालक के कुएं में गिरने से हुई मौत

एम्बुलेंस चालक के कुएं में गिरने से हुई मौत

बलरामपुरAug 31, 2018 / 02:27 pm

Ruchi Sharma

news

एम्बुलेंस चालक के कुएं में गिरने से हुई मौत

बलरामपुर. जनपद बलरामपुर के थाना पचपेड़वा क्षेत्र में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीन संचालित 108 एंबुलेंस कार ड्राइवर पवन तिवारी बीती रात कुएं में गिरने से मौत हो गई। स्वास्थ्य केंद्र परिसर में निवास कर रहे डॉक्टरों कथा कर्मचारियों ने कुएं में गिरने की सूचना पर पहुंचकर बाहर निकालने का प्रयास किया।जब तक ड्राइवर को बाहर निकाला गया तब तक काफी देर हो चुकी थी। तमाम प्रयासों के बाद ड्राइवर को बाहर निकाला गया और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार नगर पंचायत पचपेड़वा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बने कुएं में गिरने से एक व्यक्ति की जान चली गयी । मृतक की पहचान एनजीओ सारथी ड्राइवर पवन कुमार तिवारी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खंडवा परिसर में बने हुए कुएं पर मृतक ड्राइवर पवन कुमार बैठा हुआ था। अचानक बैलेंस बिगड़ने के कारण कुएं में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गयी।
ड्राइवर मृतक पवन कुमार तिवारी पुत्र लाल केश्वर तिवारी निवासी बाराबंकी का है। राष्ट्रीय परिवार मिशन में एंबुलेंस का कार्य देख रही स्वयंसेवी संस्था सारथी के अधीन ड्राइवर के पद पर तैनात है। और 108 नंबर एंबुलेंस का चालक बताया जा रहा है।गुरुवार की रात सीएचसी पचपेड़वा अस्पताल में बने कुएं में गिर गया । नगर वासियों के मदद से तकरिबन एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया । डॉ. जय सिंह व उपस्थित सीएचसी स्टाप व नगरवासी ओम प्रकाश , संतोष मोदनवाल, सूजीत गुप्ता, अंजनी गुप्ता सहित तमाम लोगों ने ड्राइवर को बचाने की पूरी कि पूरी कोशिश की गई। लेकिन जब कुएं से बाहर निकाला गया तब तक ड्राइवर की मौत हो चुकी थी ।
स्वास्थ्य केंद्र के प्रबंधन द्वारा मदन राय के परिजनों को सूचना दी गई। जिसके बाद परिजनों घटनास्थल पर पहुंच गए। थाना अध्यक्ष अवधेश राय ने बताया कि मृतक ड्राइवर पवन कुमार तिवारी की पहचान बाराबंकी जिले के थाना असंध्रा क्षेत्र के देवीगंज निवासी के रूप में की गई है । शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक ड्राइवर शराब के नशे में था और मोबाइल से बात करते हुए कुएं में बैलेंस बिगड़ने के कारण गिर गया । कुएं में पानी अधिक होने के कारण डूबने से उसकी मौत हो गई । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है तथा मामले की छानबीन कर रही है ।

Home / Balrampur / एम्बुलेंस चालक के कुएं में गिरने से हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो