scriptजिले का पहला हॉटस्पॉट बना पचपेड़वा, लोगों का आवागमन प्रतिबन्धित | movement stopped at balrampur first hot spot | Patrika News
बलरामपुर

जिले का पहला हॉटस्पॉट बना पचपेड़वा, लोगों का आवागमन प्रतिबन्धित

बलरामपुर में कोरेन्टाइन सेन्टर में रखे गये युवक की कोरोना रिपोर्ट पाँजिटिव आने के बाद पचपेडवा जिले का पहला हाटस्पाट बना है।

बलरामपुरApr 25, 2020 / 08:36 pm

Abhishek Gupta

balrampur news

balrampur news

बलरामपुर. बलरामपुर में कोरेन्टाइन सेन्टर में रखे गये युवक की कोरोना रिपोर्ट पाँजिटिव आने के बाद पचपेडवा जिले का पहला हाटस्पाट बना है। इसके साथ ही यहाँ लोगों का आवागमन प्रतिबन्धित कर दिया गया है और पूरे इलाके को सैनिटाइज कराया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग, ग्राम्य विकास विभाग और सफाई कर्मचारियों सहित 100 कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गयी है जो सैनिटाइजेशन, होम लिस्टिंग स्वास्थ्य सम्बन्धी कार्य करेंगे। कोरेन्टाइन सेन्टर में रखे गये सभी 49 अन्य लोगों का सैम्पल जाँच के लिये भेजा जा रहा है। इसके साथ ही कोरेन्टाइन सेन्टर पर तैनात सुरक्षाकर्मियों की भी जाँच कराई जा रही है।
जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश ने बताया कि कोरोना पाँजिटिव युवक को गोण्डा के एल-1 हस्पिटल में इलाज के लिये भेज दिया गया है। युवक के गाँव इमिलिया कोडर में भी धारा-144 लगा दी है और उस गाँव में भी किसी बाहरी व्यक्ति के आने-जाने पर प्रतिबन्ध लगा दिया गया है। इस क्षेत्र में हाटस्पाट के सभी प्रोटोकाल का पालन कराया जा रहा है साथ ही जिले में सैम्पल जाँच का दायरा भी बढा दिया गया है।

Home / Balrampur / जिले का पहला हॉटस्पॉट बना पचपेड़वा, लोगों का आवागमन प्रतिबन्धित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो