scriptडीएम के आदेश पर एक होटल और ढाबों पर हुई छापेमारी, अब तक 75 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज | Patrika News
बलरामपुर

डीएम के आदेश पर एक होटल और ढाबों पर हुई छापेमारी, अब तक 75 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Lok sabha election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासन लगातार अवैध रूप से छापेमारी कर रहा है। डीएम के आदेश पर एक होटल और ढाबे पर हुई छापेमारी में अवैध रूप से शराब रखने की पुष्टि होने के बाद बड़ी कार्रवाई हुई है।

बलरामपुरApr 28, 2024 / 04:37 pm

Mahendra Tiwari

छापेमारी में बरामद अवैध शराब की फाइल फोटो

छापेमारी में बरामद अवैध शराब की फाइल फोटो

Lok sabha election 2024: लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न करने के लिए डीएम के आदेश पर शनिवार को आधी रात हुई छापेमारी में अवैध शराब मिलने पर होटल प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। शराब के खिलाफ चलाए गए अभियान में आबकारी विभाग ने अब तक 567 छापे मारे हैं। जिसमें 1190 लीटर अवैध शराब बरामद की गई है। 75 व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।
Lok sabha election 2024: बलरामपुर जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर डीएम के आदेश पर आबकारी विभाग अवैध शराब की बिक्री एवं निष्कर्षण करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रहा है। शनिवार को रात 12 बजे डीएम को सूचना मिली कि कुछ होटल, रेस्टोरेंट एवं ढाबों में नियम खिलाफ मदिरा रखने एवं पिलाए जाने का कार्य किया जा रहा। डीएम के आदेश पर आबकारी विभाग तुरंत हरकत में आया। रात में ही आबकारी टीम ने छापेमारी की। आबकारी टीम ने जब नगर स्थित एक होटल में जांच की तो पाया गया कि होटल संचालक ने बिना लाइसेंस के मदिरा रखने एवं पिलाने का काम कर रहा है। इस मामले में होटल प्रबंधक के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। लोकसभा चुनाव को स्वतंत्र एवं निष्पक्ष ढंग से संपन्न करने के लिए जिला मजिस्ट्रेट के निर्देशन में लोक सभा निर्वाचन की आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद से अब तक आबकारी विभाग ने 567 छापे मारे गए हैं। जिसमें 1190 लीटर अवैध शराब बरामद की गई है। 75 व्यक्तियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

Home / Balrampur / डीएम के आदेश पर एक होटल और ढाबों पर हुई छापेमारी, अब तक 75 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो