scriptमोदी जी ने सबका साथ सबका विकास के नारे पर सभी धर्म जाति वर्ग के उत्थान के लिए काम किया- राज्यमंत्री | rajyamantri chandra ram chaudhary in balrampur | Patrika News
बलरामपुर

मोदी जी ने सबका साथ सबका विकास के नारे पर सभी धर्म जाति वर्ग के उत्थान के लिए काम किया- राज्यमंत्री

राज्यमंत्री ( दर्ज प्राप्त) चंद्राराम चौधरी ने कहा कि आजादी के बाद मोदी सरकार ने सबका साथ सबका विकास का नारा देते हुए सभी धर्म जाति वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किया।

बलरामपुरApr 29, 2019 / 07:14 am

आकांक्षा सिंह

LUCKNOW

मोदी जी ने सबका साथ सबका विकास के नारे पर सभी धर्म जाति वर्ग के उत्थान के लिए काम किया- राज्यमंत्री

बलरामपुर. गैसड़ी विधानसभा क्षेत्र में बूथ समित सम्मेलन को संबोधित करते हुए राज्यमंत्री ( दर्ज प्राप्त) चंद्राराम चौधरी ने कहा कि आजादी के बाद मोदी सरकार ने सबका साथ सबका विकास का नारा देते हुए सभी धर्म जाति वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किया। उदाहरण के रूप में मोदी जी अपने नामांकन इतिहास में पहली बार डोम राजा के वंशज ने प्रस्ताव किया इसी तरह कृषि वैज्ञानिक शिक्षाविद को अपना प्रस्ताव रखा।

प्रदेश मंत्री भाजपा वाई पी सिंह ने कहा कि यह चुनाव सरकार बनाने की नहीं है यह चुनाव देश का गौरव वैभव सम्मान बनाते हुए देश को विकसित राष्ट्र बनाने एवं प्रगति की ओर ले जाने के लिए मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना आवश्यक है। इस चुनाव में कोई मुद्दा नहीं है।देश को लूटने वाले इकट्ठा होकर मात्र मोदी हटाओ का नारा दे रहा है।देश का विकास हुआ है गद्दारों और भ्रष्टाचारियों पर कठोर कार्रवाई की गई है।इससे विपक्षी परेशान हैरान है क्यों की अब तो सत्ता बहुत दूर दिख रही है इसलिए विरोधी पार्टियां नीचे स्तर पर गिरकर काम कर रही है और प्रचार कर रहे हैं।श्रावस्ती सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी दद्दन मिश्रा ने कहा कि आप सभी ने अपना प्रतिनिधि चुना मैंने क्षेत्र में आम लोगों के सुख दुख में हमेशा भागीदार रहा हूं मात्र सदन चलते समय ही दिल्ली रहा हूं लेकिन वहां भी बैठा नहीं रहा,वहां भी क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव प्रतिदिन प्रयास और संघर्ष करता रहा हूं।जिसका परिणाम भी आया गोंडा-उतरौला मार्ग को पूरा कराया।आजादी के बाद से मांग चल रही भिनगा- खलीलाबाद रेलवे मार्ग का शिलान्यास हुआ। अटल जी के नाम से सैटलाइट सेंटर मेडिकल कॉलेज,सड़कों का जाल,भिनगा में केंद्रीय विद्यालय का निर्माण आदि सैकड़ों बड़ी योजनाओं के द्वारा श्रावस्ती क्षेत्र का विकास हुआ है। अभी इस क्षेत्र के लिए बहुत कुछ करना बाकी है इसलिए आपका आशीर्वाद मांगने आया हूं।लोकसभा प्रभारी रामसुंदर चौधरी, गैसड़ी विधायक शैलेश कुमार सिंह शैलू बलरामपुर जिलाध्यक्ष राकेश सिंह , जिला महामंत्री विनय त्रिपाठी , प्रभु विश्वकर्मा , सेक्टर अध्यक्ष अजय सिंह सहित अन्य कार्यकर्तागण उपस्थित रहे ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो