scriptलगातार हो रही चोरियों से क्षेत्र में दहशत का माहौल, नहीं हो रही कोई कार्रवाई | robbery increased in balrampur up hindi news | Patrika News
बलरामपुर

लगातार हो रही चोरियों से क्षेत्र में दहशत का माहौल, नहीं हो रही कोई कार्रवाई

जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चोरी की वारदात लगातार बढ़ती जा रही है।

बलरामपुरMay 18, 2018 / 01:39 pm

आकांक्षा सिंह

balrampur

लगातार हो रही चोरियों से क्षेत्र में दहशत का माहौल, नहीं हो रही कोई कार्रवाई

बलरामपुर. जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चोरी की वारदात लगातार बढ़ती जा रही है। जिस पर पुलिस महकमा अंकुश लगाने में विफल दिखाई दे रहा है। प्रदेश सरकार तथा पुलिस विभाग के अपराधियों पर अंकुश लगाने के दावों की पोल लगातार हो रही घटनाओं से खुल रहा है। ताजा मामला थाना ललिया के चौकी मथुरा बाजार क्षेत्र के ग्राम कंजेभरिया का है जहां बीती रात अज्ञात चोरों ने तीन घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया।

पहली घटना छोटकऊ प्रजापति के घर में घटित हुई। छोटकऊ के पत्नी कुछ दिनों पहले बाइक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई थी जिनके इलाज के लिए लखनऊ में भर्ती कराया गया है। छोटकऊ अपने पत्नी के साथ लखनऊ में इलाज करा रहे हैं और इसी दौरान उनके घर में चोर घुस गए तथा दवा के लिए इकट्ठा किए गए नगदी, जेवरात, बॉक्स में रखें तमाम कपड़े व सामान उठा ले गए। मुसीबत में पहले से ही पूरा परिवार है और चोरी हो जाने के बाद काफी मुसीबत में आ गया है। दूसरी घटना इसी गांव के समीप साईं के घर घटित हुई जिनके घर में नकब काटकर चोरों ने जेवर, नगदी तथा अन्य सामानों पर हाथ साफ कर दिया। तीसरी घटना मास्टर जायसवाल के घर घटित हुई। हालांकि मास्टर के घर से चोर सामान ले जाने में सफल नहीं हो सके। पूरी घटना क्रम के बाद गांव में दहशत का माहौल है और चोरों के बढ़े हौसले को लेकर विभिन्न तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं। पूरे मामले पर चौकी प्रभारी शशि प्रकाश सिंह का कहना है की सूचना मिलने पर गांव में जाकर मौके का निरीक्षण किया गया है । पीड़ित परिवार लखनऊ में है इसलिए उसकी ओर से अभी तक नहीं कोई तहरीर मिली है। मामले की तहकीकात की जा रही है तहरीर मिलते ही मुकदमा भी पंजीकृत करा दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो