scriptदवा व्यापारी के अपहरण का प्रयास, बदमाशों के चंगुल से बचकर निकला व्यापारी, केस दर्ज | tries to kidnapped medicine dealer in balrampur | Patrika News
बलरामपुर

दवा व्यापारी के अपहरण का प्रयास, बदमाशों के चंगुल से बचकर निकला व्यापारी, केस दर्ज

बलरामपुर में कार सवार बदमाशों ने दवा व्यवसायी को अपहरण करने का प्रयास किया

बलरामपुरMar 08, 2019 / 09:31 am

आकांक्षा सिंह

balrampur

दवा व्यापारी के अपहरण का प्रयास, बदमाशों के चंगुल से बचकर निकला व्यापारी, केस दर्ज

बलरामपुर. बलरामपुर में कार सवार बदमाशों ने दवा व्यवसायी को अपहरण करने का प्रयास किया, लेकिन दवा व्यवसायी साहस दिखाते हुये बदमाशो के चंगुल से भाग निकलने में कामयाब रहे। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश में तीन टीमें लगा दी है।

घटना कोतवाली नगर क्षेत्र के तुलसीपार्क मोहल्ले की है। वीर विनय चौक स्थित अपना मेडिकल स्टोर बन्द कर दवा व्यवसायी सुशील कुमार अग्रवाल तुलसीपार्क स्थित अपने अवास पर स्कूटी से लौट रहे थे। घर की ओर मुड़ने पर अंधेरी गली में मारुती वैन सवार कुछ बदमाशों ने स्कूटी के आगे वैन लगाकर उन्हें रोक लिया। स्कूटी गिरते ही बदमाश उन्हें वैन के अन्दर घसीट कर ले जाने लगे। बदमाशों के चंगुल में फंसे दवा व्यवसायी सुशील कुमार ने एक बदमाश के हाथ को दांतों से काट लिया और शोर मचाने लगे। शोर सुनकर जब लोग दौड़े तो बदमाश मौके से फरार हो गये। अपहरण के प्रयास की सूचना मिलते ही भारी संख्या में फोर्स वहाँ हो गयी। एसपी अनुराग आर्या ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और तीन टीमें बनाकर अपहर्ताओं को पकड़ने के प्रयास में जुट गयी है।एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि कोतवाली नगर के अंतर्गत लगभग रात 10 बजे सूचना प्राप्त हुई कि एक दवा व्यापारी के अपहरण के प्रयास की कोशिश हुई है। दवा व्यापारी अपने मेडिकल स्टोर को बंद कर घर जा रहे थे कि मारुति वैन सवार तीन बदमाशों ने अपहरण का प्रयास किया लेकिन इनके सूझ भुज से अपहरण का प्रयास विफल रहा। मेरे द्वारा घटना स्थल का जायज़ा किया गया। वादी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशो के धरपकड़ के लिए पुलिस की तीन टीमें लगा दी गयी है।

Home / Balrampur / दवा व्यापारी के अपहरण का प्रयास, बदमाशों के चंगुल से बचकर निकला व्यापारी, केस दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो