scriptपुलिस मुठभेड़ में दो गैंगस्टर अपराधी गिरफ्तार, देसी तमंचा, जिंदा कारतूस बरामद | Two gangster criminals arrested in police encounter in Balrampur | Patrika News
बलरामपुर

पुलिस मुठभेड़ में दो गैंगस्टर अपराधी गिरफ्तार, देसी तमंचा, जिंदा कारतूस बरामद

Two gangster criminals arrested in police encounter in Balrampur- जनपद में गोकशी के लिए गोवंश लेकर जा रहे दो गैंगस्टरों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस को मुठभेड़ में उनके पास से एक अवैध देसी तमंचा, एक जिंदा कारतूस, बिना नंबर प्लेट की बाइक और गोवंश बरामद हुआ है।

बलरामपुरAug 16, 2021 / 04:40 pm

Karishma Lalwani

Two gangster criminals arrested in police encounter in Balrampur

Two gangster criminals arrested in police encounter in Balrampur

बलरामपुर. Two gangster criminals arrested in police encounter in Balrampur. जनपद में गोकशी के लिए गोवंश लेकर जा रहे दो गैंगस्टरों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस को मुठभेड़ में उनके पास से एक अवैध देसी तमंचा, एक जिंदा कारतूस, बिना नंबर प्लेट की बाइक और गोवंश बरामद हुआ है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।
जवाबी फायरिंग में पैर में लगी गोली

मुठभेड़ कोतवाली बलरामपुर जिले के उतरौला क्षेत्र के पिपरा राम गांव के निकट हुई है। देर रात मुखबिर की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बदमाशों की घेराबंदी की। घेराबंदी के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें एक गोली गैंगस्टर राजू उर्फ मुस्ताक अहमद के पैर में गोली लगी जिससे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गैंगस्टर बाढू उर्फ सईद अहमद को भी गिरफ्तार कर लिया। दोनों ही बदमाश उतरौला कोतवाली क्षेत्र के पुरैना वाजिद गांव के रहने वाले हैं।
दोनों को भेजा जा रहा जेल

बदमाशों के कब्जे से गोकशी के तमाम उपकरण और एक जिंदा गोवंश बरामद हुए हैं। बदमाशों के पास से बिना नंबर प्लेट की बाइक, देसी तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मिश्र ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों ही अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर और गुंडा एक्ट की कार्रवाई की जा चुकी है और दोनों को जेल भेजा जा रहा है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x83g15m

Home / Balrampur / पुलिस मुठभेड़ में दो गैंगस्टर अपराधी गिरफ्तार, देसी तमंचा, जिंदा कारतूस बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो