scriptएक कुंतल गांजे के दो तस्कर गिरफ्तार, देसी तमंचा व नगदी बरामद | Two smugglers of one quintal ganja arrested | Patrika News
बलरामपुर

एक कुंतल गांजे के दो तस्कर गिरफ्तार, देसी तमंचा व नगदी बरामद

लाइसेंसी दुकानों की आड़ में बड़े पैमाने पर गांजा की तस्करी

बलरामपुरJun 23, 2021 / 04:49 pm

Neeraj Patel

Two smugglers

Two smugglers of one quintal ganja arrested

बलरामपुर. जिले में पुलिस ने एक कुंटल गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तस्करों के कब्जे से 25 हजार रुपए, बिना नम्बर प्लेट की कार और एक देसी तमंचा, 50 पैकेट बुम-बुम,20 पैकेट ओसीआई बरामद किया है। बरामद की गई गांजे की कीमत 40 लाख रुपए आंकी जा रही है। एसपी हेमन्त कुटियाल ने बताया कि गांजे के साथ पकड़े गए दोनों अभियुक्त राम प्रकाश वर्मा और ओम प्रकाश वर्मा गोंडाके जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। पकड़े गए तस्कर राम प्रकाश वर्मा और उसके एक अन्य साथी रामजनम की गोंडा और बलरामपुर जिले में 14 भांग व शराब की दुकानें हैं। इन्हीं लाइसेंसी दुकानों की आड़ में बड़े पैमाने पर गांजा की तस्करी की जाती रही है।

राम प्रकाश वर्मा के बिजनेस पार्टनर रामजनम के पुत्र संतराम को बस्ती जिले की पुलिस दो माह पूर्व एनडीपीएस में गिरफ्तार कर चुकी है जो अभी भी बस्ती जिला कारागार में निरुद्ध है। गांजे की तस्करी में पकड़े गये राम प्रकाश वर्मा की पत्नी गोंडा जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के मलारी गांव की मौजूदा ग्राम प्रधान है।

मुखबिर की सूचना पर उतरौला कोतवाली की पुलिस ने मधुपुर पुलिया के पास से तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया जबकि पुलिस की धरपकड़ करते समय दो अन्य तस्कर भागने में सफल रहे। पुलिस फरार होने वाले दोनों तस्करों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह,निरीक्षक अपराध मो यासीन खां, उपनिरीक्षक राम नारायण,उपनिरीक्षक सैय्यद खादिम सज्जाद,कांस्टेबल हीरालाल, योगेंद्र पाल शामिल रहे।

Home / Balrampur / एक कुंतल गांजे के दो तस्कर गिरफ्तार, देसी तमंचा व नगदी बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो