scriptसंदिग्ध परिस्थितियों में मिला विवाहिता का शव, विवाहिता के पति पर हत्या का आरोप | woman murder in balrampur | Patrika News
बलरामपुर

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला विवाहिता का शव, विवाहिता के पति पर हत्या का आरोप

सादुल्लानगर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता की हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है

बलरामपुरDec 26, 2020 / 07:53 pm

Hariom Dwivedi

img-20201226-wa0009.jpg

घटना सादुल्लानगर थाना क्षेत्र के नवादा गांव की है

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बलरामपुर. सादुल्लानगर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता की हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने विवाहिता के पति और उसकी सास के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। घटना सादुल्लानगर थाना क्षेत्र के नवादा गांव की है। गांव के दिलशाद की पुत्री मोमिना की शादी 2 वर्ष पूर्व पड़ोस के गांव गोपालापुर के युवक जावेद से हुई थी। दोनो ने प्रेम विवाह किया था और बाद में कोर्ट मैरिज भी कर ली थी। शादी के बाद जावेद अपनी पत्नी मोमिना के साथ लखनऊ में रह रहा था। शादी के कुछ दिन के बाद से ही दोनों में विवाद शुरू हो गया था। कुछ दिन पूर्व ही जावेद अपनी पत्नी मोनिका को लाकर उसके मायके में छोड़ दिया था।

पुलिस को दी तहरीर में मृतका मोमिना की मां ने आरोप लगाया है कि गुरुवार की शाम मोमिना के पति जावेद ने फोन कर उसे गांव के पश्चिम में बुलाया और उसके बाद से दोनों का मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था। आज सुबह मोमिना का शव पुआल के ढेर से बरामद हुआ। मृतका मोमिना के मां की तहरीर पर उसके पति जावेद और उसकी सास के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ybkiz

Home / Balrampur / संदिग्ध परिस्थितियों में मिला विवाहिता का शव, विवाहिता के पति पर हत्या का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो