scriptवह अपनी पत्नी से मिलने गया था, लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि… | Youth missing in suspicious condition, doubt on wife | Patrika News
बलरामपुर

वह अपनी पत्नी से मिलने गया था, लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि…

पत्नी पर लगा युवक की हत्या कर शव गायब करने का आरोप।
 

बलरामपुरFeb 26, 2018 / 10:12 pm

Ashish Pandey

Youth missing in suspicious
बलरामपुर. यूपी के बलरामपुर में घर से निकला एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया और युवक की बाइक खून से सनी देर रात उसके घर के सामने से बरामद हुई। परिजनों ने युवक की हत्या कर शव गायब करने का आरोप उसकी पत्नी व उसके परिजनों पर लगाया है। पुलिस मामले की गम्भीरता को देख केस दर्ज कर गायब युवक की तलाश मे जुट गई है।
मामला गौरा थाना क्षेत्र के ग्राम नौबस्ता का है। इसी गांव का रहने वाला युवक धनीराम मुम्बई में रह कर काम करता था। एक हफ्ते पूर्व धनीराम अपने घर आया था। रविवार देर शाम अपनी पत्नी से मिलने की बात कहकर धनीराम अपने घर से निकला था। काफी समय बीत जाने के बाद धनीराम वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों ने युवक की तलाश शुरू की। इसी बीच रात में धनीराम की बाइक खून से सनी हुई उसके घर के सामने बगीचे में खड़ी मिली। गायब युवक के छोटे भाई ने खून से सनी बाइक को देख शोर मचाया तो युवक के परिजन व ग्रामीण एकत्रित हो गए। बाइक देख धनीराम के परिजनों ने किसी बड़े अनहोनी की आशंका जताते हुए थाने में सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए युवक की तलाश में जुट गई।
धनीराम के परिजनो नें उसकी पत्नी व उसके परिजनों पर हत्या कर लाश को छुपाए जाने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी और बताया कि धनीराम की शादी चार वर्ष पूर्व भुसैलवा गांव की रहने वाली अन्नू से हुई थी। अन्नू के परिजन युवक का गौना देने की बात कहने पर बात टाल देते थे। धनीराम के ससुराल वाले पत्नी से बात करने पर हत्या करने की धमकी देते थे और रविवार को पत्नी से मिलने की बात कहते हुए ससुराल गया था। जहां पर युवक के ससुरालजनों ने युवक की हत्या कर लाश को ठिकाने लगा दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने पूरे मामले की गहनता से जांच करते हुए गायब युवक की तलाश में जुट गई है। पुलिस को गायब युवक की घड़ी व अन्य सामान बरामद हुए हैं।

Home / Balrampur / वह अपनी पत्नी से मिलने गया था, लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो