scriptदो लड़कों ने लड़की को अकेला देख पीछे से किया यह, देखकर सभी के उड़ गए होश, और फिर… | A girl murder in banda | Patrika News
बांदा

दो लड़कों ने लड़की को अकेला देख पीछे से किया यह, देखकर सभी के उड़ गए होश, और फिर…

दो मनचलों ने एक किशोरी को मिटटी का तेल डालकर आग लगा दी और फरार हो गए।

बांदाMay 29, 2019 / 10:29 pm

Neeraj Patel

A girl murder in banda

दो लड़कों ने लड़की को अकेला देख पीछे से किया यह, देखकर सभी के उड़ गए होश, और फिर…

बांदा. सरकार का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा बांदा जनपद में दम तोड़ चुका है। बांदा में एक के बाद एक घटनाओं ने महिलाओं की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। आज बांदा में दिल दहला देने वाली घटना संज्ञान में आई है जहां दो मनचलों ने एक किशोरी को मिटटी का तेल डालकर आग लगा दी और फरार हो गए। किशोरी की चीख-पुकार सुनकर परिजन व स्थानीय लोग उसे बचाने भागे व गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश का पोस्ट-मार्टम कराया व जांच में जुट गई है।

यह है पूरा मामला

घटना बांदा जनपद के देहात कोतवाली थाना अंतर्गत लामा गांव की है जहां आज 16 वर्षीय नाबालिक किशोरी को पिछले काफी दिनों से गांव के दो मनचले परेशान करते रहे थे, जिसकी मौखिक शिकायत किशोरी के परिजनों ने पुलिस को पूर्व में दी थी। बीते दिन किशोरी अपने घर में काम कर रही थी और उसकी मां दरवाजे पर बैठी थी, तभी पीछे से गांव के दो युवक पीछे से घर में घुसे और किशोरी पर मिटटी का तेल डालकर आग लगा दी तथा दरवाजे से भाग खड़े हुए। जलती अवस्था में किशोरी की चीख पुकार सुनकर परिजन व पडोसी भागे व किसी तरह आग बुझाई, पर तब तक किशोरी पूरी तरह जल चुकी थी। आनन-फानन परिजनों ने किशोरी को बांदा जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्ट-मार्टम करवाया है घटना की जांच में जुट गई है। इस घटना के बारे में मृत किशोरी के परिजनों ने बताया कि गांव के दो युवक अराधना को काफी दिनों से परेशान कर रहे थे जिसकी शिकायत पूर्व में पुलिस में भी दी गई थी। आज किशोरी आराधना घर में थी और उसकी मां घर के बाहर बैठी थी। तभी किशोरी की चीख-पुकार सुनाई दी और दो लड़के घर से निकल कर भागे। किशोरी को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं इस घटना के बारे में सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह का कहना है की मामला संज्ञान में आया है, घटना की जांच की जा रही है, जांच उपरांत ही उचित कार्रवाई की जाएगी।

Home / Banda / दो लड़कों ने लड़की को अकेला देख पीछे से किया यह, देखकर सभी के उड़ गए होश, और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो