scriptआखिर किशोरी ने फांसी लगाकर क्यों की आत्महत्या, वजह जानने के लिए पुलिस भी हैरान | A young girl suicide latest news | Patrika News
बांदा

आखिर किशोरी ने फांसी लगाकर क्यों की आत्महत्या, वजह जानने के लिए पुलिस भी हैरान

एक किशोरी ने अपने घर के अंदर एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

बांदाAug 20, 2018 / 01:35 pm

Mahendra Pratap

A young girl suicide latest news

आखिर किशोरी ने फांसी लगाकर क्यों की आत्महत्या, वजह जानने के लिए पुलिस भी हैरान

बांदा. जनपद में आज अज्ञात कारणों के चलते एक किशोरी ने अपने घर के अंदर एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। किशोरी ने जिस समय फांसी लगाई उस समय बताया जा रहा है कि घर में कोई नहीं भी था। परिजन जब घर वापस आए तब उनको पूरे मामले की जानकारी हुई। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है। परिजनों ने किसी प्रकार के विवाद या किसी अन्य और कोई बात को नकारा है।

पूरा मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के सेमरा गांव का है जहां की रहने वाली मोनिका नाम की किशोरी ने आज उस वक्त अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जब उसके परिजन बाहर गए हुए थे। मोनिका ने किस वजह से फांसी लगाई यह किसी को पता नहीं है। परिजनों का कहना है कि किसी भी प्रकार का कोई लड़ाई झगड़ा या कोई बात कभी नहीं हुई और मोनिका ने क्यों फांसी लगाई उन्हें नहीं पता।

मामले की जांच कर रही पुलिस

आज जब वह सुबह घर से बाहर गए हुए थे उसी दौरान मोनिका ने यह कदम उठाया। जब घर के लोग घर वापस आए तब पूरे मामले की जानकारी हुई और पुलिस को सूचना दी। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

परिजन जता रहे अभिन्नता

घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि देहात कोतवाली के सेमरा गांव में अकेले घर में एक किशोरी लगाकर अपनी जान दे दी है। सूचना मिलने पर लाश को पोस्ट-मार्टम को भेज दिया गया है और घटना की जांच शुरू कर दी है। घटना के बारे में मृतक किशोरी के परिजन अभिन्नता जता रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो