scriptभाजपा का ये युवा नेता पत्नी से था परेशान, कर डाला यह बड़ा कांड, फेसबुक पर लिखा लेटर | BJP Young Leader Saurabh Chaurasiya Bauaa Suicide in banda | Patrika News
बांदा

भाजपा का ये युवा नेता पत्नी से था परेशान, कर डाला यह बड़ा कांड, फेसबुक पर लिखा लेटर

भाजपा नेता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, फेसबुक पर लिखी अपनी आत्महत्या करने की वजह, पत्नी किया करती थी पीड़ित, जांच में जुटी पुलिस

बांदाApr 12, 2019 / 08:16 pm

Neeraj Patel

BJP Young Leader Saurabh Chaurasiya Bauaa Suicide in banda

भाजपा का ये युवा नेता पत्नी से था परेशान, कर डाला यह बड़ा कांड, फेसबुक पर लिखा लेटर

बांदा. जनपद में फांसी लगाकर आत्महत्या की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं, आये दिन लोग आवेश में आकर मौत को गले लगा रहे हैं। बांदा में एक हफ्ते में लगभग 20 आत्महत्या की घटनाएं हो चुकी है और आज भाजपा नेता ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। फ़िल्मी अंदाज में भाजपा नेता ने पहले फेसबुक पर अपनी आत्महत्या करने की वजह लिखी फिर मौत को गले लगाया। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्ट-मार्टम को भेज दिया है तथा जांच मे जुटी गई है।

बता दें कि बांदा जनपद की नरैनी तहसील के भाजपा नेता ने अपनी पत्नी से पीड़ित होकर मौत को गले लगा लिया है। फिल्मी अंदाज में पहले फेसबुक एकाउन्ट में मरने का कारण उल्लेख किया और इसके बाद फांसी लगाकर अपनी जान देदी। मृतक, हिन्दू युवा वाहिनी में जिला उपाध्यक्ष के पद पर था व परिवार में उसका कुछ विवाद चल रहा था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को नीचे उतरवाकर पोस्ट-मार्टम को भेजा व घटना की जांच में जुट गई है।

इस घटना के बारे में हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यछ राजेश गिरी ने बताया की हिन्दू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष सौरभ चौरसिया उर्फ़ बउआ ने पारिवारिक विवाद के चलते फ़ासी लगाकर अपनी जान दे दी। कहा कि पारिवारिक विवाद चल रहा था, इसके बाद उसने फेसबुक में सोसाइट लेटर पोस्ट कर मौत को गले लगा लिया है, कहा की हम उसको महोबा से विधायकी लड़ाने की योजना बनाये हुए थे, पर आज हमने अपना बेटा खो दिया है।

इस बारे में नरैनी सीओ ने बताया की नरैनी कसबे के निवासी सौरभ चौरसिया ने फ़ासी लगाकर आत्महत्या कर ली है, घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है, लाश का पंचनामा भर पोस्ट-मार्टम को भेज दिया गया है और घटना की जांच की जा रही है।

Home / Banda / भाजपा का ये युवा नेता पत्नी से था परेशान, कर डाला यह बड़ा कांड, फेसबुक पर लिखा लेटर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो