scriptबीपीएल टी-20 मैच सीजन-2 का हुआ शुभारम्भ, बच्चों ने पेश किया रंगारंग कार्य़क्रम | BPL T-20 match in banda | Patrika News
बांदा

बीपीएल टी-20 मैच सीजन-2 का हुआ शुभारम्भ, बच्चों ने पेश किया रंगारंग कार्य़क्रम

जिले के स्टेडियम में बांदा प्रीमियम लीग (बीपीएल) टी-20 मैच सीजन-2 का शुभारम्भ हुआ।

बांदाDec 10, 2018 / 08:51 am

आकांक्षा सिंह

banda

बीपीएल टी-20 मैच सीजन-2 का हुआ शुभारम्भ, बच्चों ने पेश किया रंगारंग कार्य़क्रम

बांदा. जिले के स्टेडियम में बांदा प्रीमियम लीग (बीपीएल) टी-20 मैच सीजन-2 का शुभारम्भ हुआ। इसका शुभारम्भ मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री/पूर्व क्रिकेटर मोहसिन रज़ा ने किया। राज्य मंत्री ने स्टेडियम में फ़िल्टर पानी का वाटर कूलर का भी उद्घाटन किया। बांदा प्रीमियम लीग मैच के शुभारम्भ के पहले दिन दो टीमों के बीच शो मैच हुआ । राज्य मंत्री ने खिलाड़ियों से मुलाकात की व इस आयोजन के लिए जिला क्रिकेट एसोसिएसन की सराहना की ।

बांदा के स्पोर्ट्स स्टेडियम में भव्य तैयारियों के बीच जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में शुरू हुए बीपीएल का उद्घाटन पूर्व क्रिकेटर और प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने किया। राज्य मंत्री ने टीम के खिलाड़ियों का परिचय लिया व इसके बाद बैटिंग कर मैच की शुरुआत कराई। पहले दिन दो टीमों के बीच शो मैच हुआ। इस समारोह में सदर विधायक सहित भाजपाई व क्रिकेट एसोसिएशन के लोग मौजूद रहे। शुभारम्भ के अवसर पर छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये। बता दें कि ये प्रीमियर लीग मैच 21 दिसंबर तक चलेंगे। इसमें कुल 17 मैच होंगे और इन मैचों में 8 टीम भाग ले रही है । इन खिलाड़ियों की काबिलियत के अनुसार खिलाड़ियों की रैंक को देखकर उन्हें खरीदा गया है । प्रीमियम लीग (बीपीएल) टी-20 का पहला मैच सोमवार को भूरागढ़ राइडर्स और कालिंजर वरियर्स के बीच में खेला जायेगा । बीपीएल आयोजन समिति के संरक्षक और विधायक प्रकाश द्धिवेदी ने मंत्री के आगमन पर खुशी के साथ ही उम्मीद जताई कि वे यहां के खेल और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करेंगे ।

स्पोर्ट्स स्टेडियम ग्राउंड पर शुरू हुए बीपीएल के उद्घाटन समारोह में मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारें खेल को पूरा बढ़ावा दे रही हैं । खेल के मैदानों में जो रौनक अब नजर आ रही है, पूर्व की सरकारों में नहीं थी । उन्होंने बांदा में बीपीएल आयोजन की सराहना की, आयोजकों और क्रिकेट संघ को भी सराहा । महाराज के जन भावना के सम्मान के बयान पर पूछे जाने पर राज्य मंत्री ने कहा की जन भावना का सम्मान कब नहीं होता और कहाँ नहीं होता है और अगर उन्होंने कहा है तो वो भी हमारे वरिष्ठ है सीनियर है और जन भावना का सम्मान होना चाहिए, हम उनकी बात से सहमत है । राम-मंदिर पर कहा की मैंने अभी कहा तो है की जन भावना का सम्मान होना चाहिए, बाकी चीजे माननीय सर्वोच्य न्यायलय में है, कहा की सर्वोच्च न्यायलय ने एक बात साफ़ तौर पर कही है, मैं तो अपने समाज के लोगो से भी आहावन करूँगा ख़ास तौर पर मुस्लिम सम्माज के लोगों से भी आहावन करूँगा की सर्वोच्य न्यायलय ने कहा है की यदि आप बाहर बैठकर इस मामले का हल निकालने को कहें तो हम तैयार है, मुझे लगता है की उन्हें आगे बढ़कर आना चाहिए, इससे बेहतर हल निकल सकता है । चार राज्यों में चुनाव के नतीजों के बारे में मोदी की लोकप्रियता को लेकर कहा की एग्जिट पोल जो आ रहे है इससे एक बात को साफ़ होती है की आज 15-15 साल के बाद भी लोगो को भारतीय जनता पार्टी के ऊपर विश्वास है, अगर कोई लड़ता दिख रहा है तो वो भारतीय जनता पार्टी से ही लड़ रहा है क्यूंकि भारतीय जनता पार्टी विकास करती है ए सबसे मजबूत है ।

Home / Banda / बीपीएल टी-20 मैच सीजन-2 का हुआ शुभारम्भ, बच्चों ने पेश किया रंगारंग कार्य़क्रम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो