scriptयौन शोषण के आरोपी जेई को सीबीआई ने लिया पांच दिन की रिमांड पर | Child abuse JE under CBI remand for five days | Patrika News
बांदा

यौन शोषण के आरोपी जेई को सीबीआई ने लिया पांच दिन की रिमांड पर

50 से अधिक बच्चों का यौन शोषण करके कई देशों तक अश्लील वीडियो-फोटो बेचने के आरोपित सिचाई विभाग के निलंबित जूनियर इंजिनियर रामभवन के कुकृत्यों के अब राज खुलेंगे।

बांदाNov 28, 2020 / 05:05 pm

Abhishek Gupta

JE news

JE news

बाँदा. 50 से अधिक बच्चों का यौन शोषण करके कई देशों तक अश्लील वीडियो-फोटो बेचने के आरोपित सिचाई विभाग के निलंबित जूनियर इंजिनियर रामभवन के कुकृत्यों के अब राज खुलेंगे। पिछली दो सुनवाई में रिमांड की याचिका नामंजूर होने के बाद तीसरी सुनवाई में अपर सत्र न्यायाधीश पंचन ने आरोपी जेई को पाँच दिन की रिमांड मंजूर की जिसके बाद सीबीआई ने उससे पूछताछ शुरू कर दी है। पाँच दिन की रिमांड के बाद सीबीआई पुनः आरोपी जेई को मण्डल कारागार में पहुँचाएगी।
बता दें की बच्चों के यौन शोषण मामले की जांच कर रही सीबीआई टीम ने जेई रामभवन को बीते दिनों बांदा से गिरफ्तार किया था और बांदा न्यायालय में पेश किया गया था, न्यायालय ने जेई को एक दिन की न्यायायिक अभिरक्षा में लेकर जेल भेजा गया था । सीबीआई टीम ने न्यायालय से जेई को पाँच दिन के रिमांड में लेने की माँग की थी पर दो सुनवाई में याचिका खारिज हो गयी थी, अब तीसरी सुनवाई में सीबीआई को आरोपी जेई को रिमांड में लेने के आदेश हो गए है जिसके बाद सीबीआई ने जेई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है । सीबीआई के अधिवक्ता अशोक कुमार सिंह और विशेष टीम के सदस्य कोर्ट पहुँचे थे और रिमांड मंजूर होने के बाद जेई को जेल से निकालकर अपनी कस्टडी में लिया । पूछताछ के दौरान कोविड -19 आइसोलेसन व क्यारंटाइन के संबंध में जारी निर्देशों का पालन करते हुए पीपीई किट पहनकर ही आरोपित से पूछताछ की जा रही है । आरोपी जेई को सीबीआई ने 16 नवंबर को गिरफ्तार किया था । इस मामले में सीबीआई के अधिवक्ता अशोक कुमार सिंह, सहायक शासकीय अधिवक्ता मनोज दीछित व विशेष अधिवक्ता पास्को रामसुफल ने रिमांड को लेकर दलील की थी, जबकि बचाव पछ के अधिवक्ता देवदत्त त्रिपाठी व अनुराग सिंह चंदेल ने अपना पछ पेश किया ।

Home / Banda / यौन शोषण के आरोपी जेई को सीबीआई ने लिया पांच दिन की रिमांड पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो