scriptजिला पंचायत अध्यक्ष निर्मला सिंह के पोते ने किया सुसाइड, कनपटी पर पिस्टल सटाकर दाग दी गोली | District panchayat president Nirmala Singhs grandson suicide in banda news in hindi | Patrika News
बांदा

जिला पंचायत अध्यक्ष निर्मला सिंह के पोते ने किया सुसाइड, कनपटी पर पिस्टल सटाकर दाग दी गोली

जिला पंचायत अध्यक्ष निर्मला सिंह के 22 वर्षीय पोते यशवेंद्र सिंह ने अपने आवास में बाबा की लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

बांदाSep 02, 2017 / 08:35 am

आकांक्षा सिंह

banda

बांदा. जिले के अतर्रा कस्बे में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब मौजूदा जिला पंचायत अध्यक्ष के नाती ने अपने आवास में बाबा की लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी, नेतागढ़ सहित भारी संख्या में लोगों का जमावड़ा लग गया। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए बांदा भेज दिया है व घटना की जांच शुरू कर दी है।

बांदा जिला पंचायत अध्यक्ष निर्मला सिंह के 22 वर्षीय पोते यशवेंद्र सिंह ने आज रात अतर्रा स्थित अपने घर के कमरे में आत्महत्या कर ली। यशवेंद्र ने घटना के लिए घर में रखी अपने बाबा की लाइसेंसी पिस्टल को अपनी कनपटी से सटा कर फायर कर लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल में लोगों का जमावड़ा लग्न शुरू हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी तुरंत अतर्रा पहुंचे। साथ ही सभी पार्टियों के नेता व भारी संख्या में लोग घटना-स्थल पहुंचे। 

आपको बता दें की मृतक लड़के का नाम यशवेंद्र सिंह है जिसकी उम्र करीब 22 वर्ष है, वह दिल्ली यूनिवर्सिटी का छात्र है और कुछ दिन पहले ही दिल्ली से अपने घर अतर्रा आया था। बताया गया कि मृतक आज रात करीब 9 बजे अपने घर की दूसरी मंजिल स्थित कमरे में गया और कनपटी से सटा गोली मार ली, जहां मौके पर उसकी मौत हो गयी। यशवेंद्र सिंह पुत्र लाखन सिंह जिसकी उम्र करीब 22 वर्ष है, ने रिवाल्वर से सुसाइड कर लिया । घटना के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है और न ही पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट मिला है।

 

फिलहाल शव का पंचनामा भर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इस घटना पर अतर्रा सीओ कुलदीप गुप्ता ने बताया की आज रात 9 बजे जिला पंचायत अध्यक्ष के नाती ने बाबा की लाइसेंसी बन्दुक से अपने आपको गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। अभी घटना की वजह साफ़ नहीं है, फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए बांदा भेज दिया है और घटना के कारण की जांच शुरू कर दी गयी है।

Home / Banda / जिला पंचायत अध्यक्ष निर्मला सिंह के पोते ने किया सुसाइड, कनपटी पर पिस्टल सटाकर दाग दी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो