scriptवाहन चेकिंग के दौरान दो लग्जरी गाड़ियों ने पुलिस जीप को ठोंका, एनकाउंटर में दबोचे गए 4 शातिर बरामद | encounter between smugglers and police | Patrika News
बांदा

वाहन चेकिंग के दौरान दो लग्जरी गाड़ियों ने पुलिस जीप को ठोंका, एनकाउंटर में दबोचे गए 4 शातिर बरामद

बांदा में वाहन चेकिंग के दौरान दो लग्जरी गाड़ियों से जा रहे शातिरों ने नाकेबंदी को तोड़ कर पुलिस जीप में जबरदस्त टक्कर मार दिया। चौकन्ने पुलिसकर्मियों ने फौरन एक्शन लेते हुए इन तस्करों को दौड़ा कर दबोच लिया। जब इनके गाड़ी की तलाशी ली गई तो गांजे से भरा एक पैकेट मिला।

बांदाApr 08, 2024 / 11:40 pm

anoop shukla

वाहन चेकिंग के दौरान दो लग्जरी गाड़ियों ने पुलिस जीप को ठोंका, एनकाउंटर में दबोचे गए 4 शातिर बरामद

वाहन चेकिंग के दौरान दो लग्जरी गाड़ियों ने पुलिस जीप को ठोंका, एनकाउंटर में दबोचे गए 4 शातिर बरामद

बांदा में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने मध्य प्रदेश के नंबर प्लेट वाली दो गाड़ियों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन कार चालकों ने गालियां देते हुए पुलिस की ही गाड़ी को ठोक दिया। इस घटना में SOG प्रभारी सहित 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए।पुलिस ने जब कार की चेकिंग की तो उसमें से गांजे की खेप मिली जिसकी कीमत 10 लाख रुपये आंकी जा रही है।
पुलिस ने मौके से 4 शातिर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, साथ ही मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। पकड़े गए आरोपी मध्य प्रदेश और बांदा के रहने वाले हैं और काफी समय से ये नशे का कारोबार कर रहे थे। बता दें की लोकसभा चुनाव को लेकर थाना अतर्रा की पुलिस पचोखर गांव के पास चेकिंग अभियान चला रही थी। सभी गाड़ियों की सघन तलाशी, ड्राइविंग लाइसेंस, सीट बेल्ट हेलमेट आदि की चेकिंग चल रही थी। उसी दौरान सूचना मिलने पर मध्य प्रदेश की दो लग्जरी गाड़ियां जिसमें अवैध रूप से गांजा भरा हुआ था। तेज रफ्तार से आ रही थीं।
पुलिस ने जब उन्हें रोकना चाहा तो आरोपियों ने दबंगई और गालियां देते हुए पुलिस की गाड़ी को ही ठोक दिया। गाड़ी में बैठे दरोगा सहित आधे दर्जन के करीब पुलिस स्टाफ मामूली रूप से घायल हो गए।सहयोगी पुलिस कर्मियों द्वारा तत्काल जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। पुलिस ने दोनों लग्जरी गाड़ियों से 60 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद कर 4 तस्करों को गिरफ्तार किया।
इस मामले पर ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।जिसके क्रम में एसओजी, सर्विलांस और थाना की पुलिस ने दो लग्जरी गाड़ियों में से 10 लाख रुपये का अवैध गांजा बरामद किया। चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Home / Banda / वाहन चेकिंग के दौरान दो लग्जरी गाड़ियों ने पुलिस जीप को ठोंका, एनकाउंटर में दबोचे गए 4 शातिर बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो