scriptगुंडों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर महिलाओं और युवकों को पीटा, लोगों में फैलाई दहशत | Firing about dispute on diwali 2018 | Patrika News
बांदा

गुंडों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर महिलाओं और युवकों को पीटा, लोगों में फैलाई दहशत

दिवाली पर हुए विवाद को लेकर गुंडों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर महिलाओं और युवको को जमकर पीटा।

बांदाNov 12, 2018 / 01:25 pm

Neeraj Patel

Firing about dispute on diwali 2018

गुंडों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर महिलाओं और युवको को पीटा, लोगों में फैलाई दहशत

बांदा. जिले में एक बार फिर ज़बरदस्त गुंडई देखने को मिली है। बांदा नगर कोतवाली के कुछ ही दूरी पर सरेआम चार शराबी गुंडों ने ज़बरदस्त आतंक दिखाते हुए क़ानून व्यवस्था के पुलिसिया दावों को तार-तार कर दिया है। इन गुंडों ने फायरिंग करते हुए घर के दरवाज़े तोड़कर महिलाओं समेत तीन युवकों को तमंचे की बटों से बुरी तरह पीटा।

यही नहीं इन बेकाबू गुंडों ने सड़क से जा रहे एक अन्य युवक को भी मार-मार कर मरणासन्न कर दिया और आधा घंटे तक दहशत फैलाने के बाद आराम से फरार हो गए। हमलावरों के जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जीप में लादकर गंभीर घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है।

यह है पूरा मामला

जनपद में सरेआम गुंडों का तांडव देखने को मिला है बांदा मुख्यालय नगर कोतवाली के नोनिया मोहाल में, जहां देर शाम तमंचों से लैस चार दबंगों ने आतंक मचाया है। यहां दबंग विकास ने अपने तीन साथियों के साथ राजकुमार के घर में हमला बोल दिया और घर के दरवाज़े को तोड़कर राजकुमार समेत उसके भाई नीलू और चाचा की तमंचे की बट से जमकर पिटाई की, महिलाओं को भी गाली गलौज किया और सड़क में फायरिंग कर पूरे मोहल्ले में दहशत फैला दी। पूरे परिवार को मारने पीटने के बाद इन गुंडों ने सड़क से जा रहे पावा नाम के युवक पर हमला कर दिया और उसे तमंचे की बट से मार मार कर बेदम कर दिया और खून से लथपथ युवक को छोड़कर हमलावर आराम से फरार हो गए।

दीपावली की खुन्नस में दिया इस वारदात को अंजाम

पीड़ितों का कहना है कि दीपावली की रात आरोपी विकास ने उनके घर में पटाखे फोड़े थे जिस पर परिजनों ने उसे मना किया था और इसी की खुन्नस में उसने ये वारदात को अंजाम दिया है। इस वारदात ने पुलिस के दावों की भी पोल खोलकर रख दी है। कोतवाली के 200 मीटर और बलखंडी नाका पुलिस चौकी के 50 मीटर की दूरी पर आधा घंटे से ज़्यादा गुंडों का तांडव चलता रहा लेकिन मौके पर पुलिस तब पहुंची जब हमलावर जा चुके थे। इस मामले में सीओ सिटी का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है और जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Home / Banda / गुंडों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर महिलाओं और युवकों को पीटा, लोगों में फैलाई दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो