scriptखनन माफियाओं के हौसले बुलंद, पत्रकारों और अधिकारियों को धमकाया | Khanan mafia threten Journalists and officers in Banda | Patrika News
बांदा

खनन माफियाओं के हौसले बुलंद, पत्रकारों और अधिकारियों को धमकाया

मामला बांदा जनपद के मटौंध थाना अंतर्गत भूरागढ़ चौकी के पास का है…

बांदाFeb 07, 2020 / 09:47 am

नितिन श्रीवास्तव

खनन माफियाओं के हौसले बुलंद, पत्रकारों और अधिकारियों को धमकाया

खनन माफियाओं के हौसले बुलंद, पत्रकारों और अधिकारियों को धमकाया

बांदा. बांदा में बालू माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह पत्रकारों और अधिकारियों को भी धमकाने और गाली-गलौज करने से बाज नहीं आते। एमपी के रास्ते से बांदा जनपद आ रहे ओवरलोड ट्रकों पर कार्रवाई करने पहुंचे खनिज अधिकारियो के पहुंचने की सूचना पर पहुंचे पत्रकारों से खनन माफियाओं के गुर्गों ने गाली-गलौज व बदसलूकी की। सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे व कानूनी कार्रवाई की बात कही है।
पत्रकारों और अधिकारियों से बदसलूकी

मामला बांदा जनपद के मटौंध थाना अंतर्गत भूरागढ़ चौकी के पास का है। जहां मध्य प्रदेश से यूपी के रास्ते से हो रहे अवैध खनन के भरे हुए ओवरलोड ट्रकों पर कार्रवाई करने खनिज अधिकारी पहुंचे थे। तभी कुछ पत्रकारों को सूचना मिली और वह भी मौके पर पहुंच गए। तभी माफिया के कुछ गुर्गे पत्रकारों और खनिज अधिकारियों के साथ-गाली गलौज करने लगे और जान से मारने की धमकी देने लगे। जिसके बाद मौके पर पुलिस प्रशासन भी पहुंच गया। जिन्हें देखकर बालू माफिया के गुर्गे वहां से फरार हो गए। वहीं मौजूद पत्रकार साथी ने बताया कि बालू माफिया रजा खान के इशारे पर कुछ लोग आए थे और गाली-गलौज के साथ जान से मारने की धमकी दे रहे थे। बता दें कि रजा खान वही बालू माफिया है जिसे बीते वर्ष दुरेडी गांव के ग्रामीणों ने उनकी खेती नष्ट करने को लेकर जमकर पीटा था और बीते कुछ दिनों पहले मध्य प्रदेश में अवैध खनन कर किसानों की जमीन नष्ट करने को लेकर वहां भी लोगों ने इस माफिया की जमकर पिटाई की थी। इसके बावजूद यह माफिया सुधरने का नाम नहीं ले रहा। यह खनन माफिआ किसी के साथ भी अभद्रता करने के लिए उतारू रहता है। इसी मामले में उप जिलाधिकारी ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है। तो वहीं अपर पुलिस अधीक्षक ने तहरीर मिलने पर कार्रवाई करने की बात कही है।

Home / Banda / खनन माफियाओं के हौसले बुलंद, पत्रकारों और अधिकारियों को धमकाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो