scriptअपहरण और गैंगरेप का अजीबो-गरीब मामला आया सामने, युवती ने लगाई न्याय की गुहार | Kidnaping and gangrape case in Banda | Patrika News
बांदा

अपहरण और गैंगरेप का अजीबो-गरीब मामला आया सामने, युवती ने लगाई न्याय की गुहार

एक युवती ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय जाकर अपने पति और गांव के युवक पर अपहरण और गैंगरेप करने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है…

बांदाFeb 07, 2020 / 01:38 pm

नितिन श्रीवास्तव

अपहरण और गैंगरेप का अजीबो-गरीब मामला आया सामने, युवती ने लगाई न्याय की गुहार

अपहरण और गैंगरेप का अजीबो-गरीब मामला आया सामने, युवती ने लगाई न्याय की गुहार

बांदा. बांदा में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां एक युवती ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय जाकर अपने पति और गांव के युवक पर अपहरण और गैंगरेप करने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने युवती की तहरीर लेकर जाँच शुरू कर दी है।

मामला 2017 का बताया जा रहा है। जब युवती अपने स्कूल से लौट रही थी उसी दौरान गांव के ही एक युवक ने नशीला पदार्थ सुंघा कर जबरिया युवती को खेत में पकड़ कर उसके साथ दुष्कर्म किया और युवती की मांग भर कर और उसको शादीशुदा महिला का पूरा श्रृंगार करा कर अपने साथ मुंबई ले गया। जानकारी के बाद युवती के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की, इसके बाद मामला दर्ज हुआ और पुलिस ने खोजबीन की तो युवक युवती मिल गए और दोनो ने बताया कि हम दोनों एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं और हम दोनों ने राजीनामा के तहत शादी कर ली है। बावजूद इसके लड़की के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर 2017 में ही आरोपी युवक गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था और दुष्कर्म व अन्य धाराओं में मुकदमा कायम किया था। लड़की के कोर्ट में बयान देने के आधार पर युवक जेल से बाहर निकला और उसके बाद फिर से युवती को जबरन मुंबई लेकर जबरन चला गया। अब युवती ने फिर से एक बार फिर युवक पर मारपीट और दुष्कर्म की शिकायत को लेकर एसपी से गुहार लगाई है। युवती ने बताया जिला कोतवाली थाना देहात के अंतर्गत रहने वाले कुछ युवक और महिलाओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित युवती की मानें तो युवती के साथ जबरदस्ती और प्रताड़ना में गांव के ही कई लोग शामिल हैं, इसमें रामजी, लीला, शिब्बू, शांति, चंद्रकली निवासिनी पिपरी जिला बांदा की है। इन सभी ने मिलकर आरोपी को सहयोग कर मेरे साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिलवाया है।

पीड़ित युवती की मानें तो 10 नवम्बर 2019 को दोपहर लगभग 3:00 बजे शौच क्रिया करने गई थी शौच क्रिया करके अपने घर जाने लगी तो राम जी पुत्र रामनाथ शांति पुत्र राजकुमार राम जी की बुआ का लड़का है मलखान राम जी का जीजा है और बीटू पत्नी राजकुमार को लीलावती पत्नी रामनाथ इन लोगों ने योजना बंध तरीके से नशीला पदार्थ सुंघा कर मुझे कबरई महोबा ले गए वहां के बाद मुझे ट्रेन द्वारा झांसी ले गए झांसी के बाद राम जी पुत्र रामनाथ और शांति पुत्र रामकुमार मुंबई ले गए जहां पर मुझे 15 दिन तक रखा यह दोनों व्यक्ति मेरे साथ बारी-बारी से बलात्कार करते रहे, विरोध करने पर मेरे साथ मारपीट और मुझे प्रताड़ित करते रहे कई बार स्थानीय पुलिस से मामले को बताने की कोशिश की लेकिन स्थानीय पुलिस भी मेरे साथ उसी घर में आकर गलत व्यवहार करती थी मौका देख कर मुंबई से भागकर आई हूं और आज पुलिस अधीक्षक के यहां ज्ञापन देकर अपनी आपबीती बताई है। 2017 में घटना के तुरंत बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद युवक युवती ने राजीनामा भी कर लिया था और काफी समय साथ रहे भी अब 3 साल बीत जाने के बाद युवती फिर से अपने पति और उसके रिश्तेदार युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगा रही है। मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया एक युवती की मां आई थी और उनके प्रार्थना पत्र के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पूरे मामले की बहुत बारीकी से जांच की जा रही है और जो मामले में दोषी पाए जाएंगे कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Home / Banda / अपहरण और गैंगरेप का अजीबो-गरीब मामला आया सामने, युवती ने लगाई न्याय की गुहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो