scriptMukhtar Ansari Case: जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी, कहा- ‘अब तुझे ठोक दूंगा’ | Mukhtar Ansari Case Jail superintendent received death threat on phone | Patrika News
बांदा

Mukhtar Ansari Case: जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी, कहा- ‘अब तुझे ठोक दूंगा’

Mukhtar Ansari Case: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के बाद मंडल कारागार के वरिष्ठ जेल अधीक्षक को एक फोन कॉल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है।

बांदाApr 01, 2024 / 10:10 pm

Janardan Pandey

mukhtar Ansari Case
Mukhtar Ansari Case: पूर्वांचल के डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के बाद मंडल कारागार के वरिष्ठ जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी मिली है। बेसिक फोन से वरिष्ठ जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को धमकी मिली कि ‘अब तुझे ठोकना पड़ेगा, बच सकते हो तो बच लो।’
धमकी भरा फोन आने के बाद जेल के अन्य कर्मचारी सहमे हुए हैं। पहले तो मामले को दबाए रखा लेकिन बाद में जब जेल अधीक्षक ने धमकी भरे फोन आने की शिकायत थाने में दर्ज कराई तब जाकर कहीं मामला सामने आया।
यह भी पढ़ें

20 साल बाद भी खुल सकेगा मुख्तार की मौत का राज! कुछ ऐसे दफन हुआ है माफिया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। जेल अधीक्षक व एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा का कहना है कि जांच के बाद ही सही स्थिति सामने आ सकेगी। जिसके बाद आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी।
बता दें कि फोन करने वाले आरोपी ने 14 सेकंड की कॉल में अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हुए जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी दी है।

Home / Banda / Mukhtar Ansari Case: जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी, कहा- ‘अब तुझे ठोक दूंगा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो