scriptNewly married woman files complaint against husband in Banda | साहब! पति नपुंसक है, पास जाने पर करता है बहाने, बोला- मैं तुम्हारे लायक नहीं | Patrika News

साहब! पति नपुंसक है, पास जाने पर करता है बहाने, बोला- मैं तुम्हारे लायक नहीं

locationबांदाPublished: Dec 24, 2023 04:08:09 pm

Submitted by:

Aniket Gupta

Banda News: एक महिला बीते दिन थाने पहुंची और थानेदार से बोली- साहब, मेरा पति नपुंसक है। शादी के 6 महीने बीत गए हैं और वह अब भी मेरे पास आने से कतराता है। नवविवाहिता ने ससुराल वालों के खिलाफ भी दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है।

crume_news_banda.jpg
Banda News: यूपी के बांदा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला बीते दिन थाने पहुंची और थानेदार से बोली- साहब, मेरा पति नपुंसक है। शादी के 6 महीने बीत गए हैं और वह अब भी मेरे पास आने से कतराता है। शादी के वक्त इस बात को मेरे और मेरे परिजनों से छिपाया गया। साथ ही नवविवाहिता ने ससुराल वालों के खिलाफ भी दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। बता दें, पीड़िता पिछले 3 महीने से अपने मायके रह रही थी। तहरीर के बाद पुलिस ने पति को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा है और ससुराल वालों के खिलाफ दहेज वाले मामले में पुलिस जांच के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी।
क्या है पूरा मामला?
दरअसल, पूरा मामला यूपी के बांदा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां कि एक युवती की शादी आज से 6 महीने पहले हमीरपुर के एक गांव में हुई थी। शादी के बाद से ही आरोपी पति पीड़िता के पास आने से कतराता था। और इसी वजह से वह 3 महीने पहले ससुराल से भागकर अपने मायके आ गई और इधर ही रहने लगी। और जब लंबे समय तक वह अलग अलग भागता रहा तो नवविवाहिता ने उससे कारण पूछा तो इसपर उसके पति ने कहा, “मैं तुम्हारे लायक नहीं हूँ। मैं नपुंसक हूं और मेरा इलाज चल रहा है। मैं तुम्हें संतुष्ट नहीं कर सकता। इतना सुनते ही नवविवाहिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। इस बात की शिकायत जब महिला ने ससुराल वालों से की तो उलटे ससुराल वाले महिला को धमकाने लगे और बोले कि अगर तुमने किसी और को ये बात बताई तो जान से मार दूंगा।
महिला ने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया
इसके बाद महिला ने बीते दिन तिंदवारा थाने में आरोपी पति व ससुरालवालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराई। पीड़ित महिला ने शिकायत में बताया कि पति नपुंसक है। पास आने से कतराता है। और जब इस बात की शिकायत सास से की तो उन्होंने जान से मारने की धमकी दी। साथ ही महिला ने कहा शादी के तुरंत बाद से ही ससुराल वालों ने दहेज के प्रताड़ित करना शुरू कर दिया, जिससे परेशान होकर वह मायके भाग आई थी। तिंदवारी थाना के थाना अध्यक्ष कौशल सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है। फिलहाल, पति को पति का मेडिकल जांच कराया जा रहा है, रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही दहेज वाले मामले पर भी पुलिस जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो