scriptपीएम मोदी कल बुंदेलखंड के इस जिले में करेंगे शिरकत, साध्वी के लिए जनता से करेंगे वोट की अपील | PM Modi urges people to vote for Sadhvi | Patrika News
बांदा

पीएम मोदी कल बुंदेलखंड के इस जिले में करेंगे शिरकत, साध्वी के लिए जनता से करेंगे वोट की अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल बुंदेलखंड दौरे पर बांदा आ रहे हैं, जहां बांदा में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

बांदाApr 24, 2019 / 10:33 pm

Neeraj Patel

PM Modi urges people to vote for Sadhvi

पीएम मोदी कल बुंदेलखंड के इस जिले में करेंगे शिरकत, साध्वी के लिए जनता से करेंगे वोट की अपील

बांदा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल बुंदेलखंड दौरे पर बांदा आ रहे हैं, जहां बांदा में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। बांदा कृषि विश्व विद्यालय में कल भाजपा प्रत्यासी आर.के. सिंह पटेल के समर्थन में जनसभा होगी। जिला प्रशासन तैयरियों को अंतिम रूप देने में जुटा है, वहीं इस जनसभा में 2 लाख से अधिक भीड़ जुटने की सम्भावना है। सुरक्षा के लिहाज से भी पुलिस ने पूरी तरह कमर कस ली है। जोन की पुलिस के आलावा सुरक्षा की अन्य सभी एजेंसिया भी डेरा डाल चुकी है, साथ ही एसपीजी भी सुरक्षा में मुस्तैद है।

लोकसभा चुनाव में नेताओं की जनसभा का दौर चल रहा है। सभी पार्टियों के नेता चुनावी प्रसार में कमी नहीं रख रहे हैं। इसी कड़ी में कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बांदा आगमन है। जहां वह कृषि विश्व विद्यालय में जनसभा को सम्बोधित करेंगे व बांदा-चित्रकूट प्रत्यासी आर के पटेल, हमीरपुर-महोबा प्रत्यासी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल व फतेहपुर प्रत्यासी साध्वी निरंजन ज्योति के लिए जनता से वोट की अपील करेंगे। इस जनसभा में लगभग 2 लाख की भीड़ आने के संभावना जताई जा रही है। पुलिस अधिकारी जनसभा स्थल में डेरा डाले हुए है सुरक्षा व्यवस्था को चौकंड करने में लगे हुए हैं।

डीआईजी अनिल राय ने बताया की प्रधानमंत्री के बांदा आगमन और चुनावी जनसभा को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता गए हैं। आज सुरक्षा व्यवस्था का रिहर्सिल बन्हि किया जाएगा। सुरक्षा व्यवस्था में नागरिक सुरक्षा के आलावा पीएसी, अर्थ सैनिक बल के जवान लगे हुए हैं। अधिसूचना विभाग व केंद्रीय एजेंसियों के अधिकारिओ व कर्मचारी लगे हुए हैं। साथ ही बताया कि सादे कपड़ो में भी पुलिस की व्यवस्था की गई है। महिला पुलिस कर्मियों की भी ड्यूटी लगाई गई है और मानक के अनुसार जितनी तैयारियां प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था में की जानी चाहिए सभी को अंजाम दिया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो