scriptअज्ञात कारणों के चलते महिला ने लगाई फांसी, आत्महत्या के बाद परिवार में मचा कोहराम | suspicious death of woman in banda hindi news | Patrika News
बांदा

अज्ञात कारणों के चलते महिला ने लगाई फांसी, आत्महत्या के बाद परिवार में मचा कोहराम

जिले में अज्ञात कारणों के चलते एक महिला ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

बांदाSep 03, 2018 / 01:09 pm

आकांक्षा सिंह

banda

अज्ञात कारणों के चलते महिला ने लगाई फांसी, आत्महत्या के बाद परिवार में मचा कोहराम

बांदा. जिले में अज्ञात कारणों के चलते एक महिला ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है और पूरे मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि महिला की आर्थिक तंगी के चलते दिमागी हालत सही नहीं रहती थी जिसके चलते उसने ऐसा कदम उठाया है।

पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के बजरंग नगर मोहल्ले का है जहां राजकुमारी नाम की महिला ने अपने घर के कमरे में साड़ी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है की राजकुमारी की दिमागी हालत सही नहीं थी, जिसके चलते उसका इलाज भी चल रहा था और उसी के चलते उसने आत्महत्या की है। वहीं मृतका के मायके पक्ष ने ससुरालीजनों पर यह आरोप लगाया है की ससुराल पक्ष में उसके ससुर व अन्य लोग उसे व उसके पति को घर और जमीन में हिस्सा नहीं दिए थे। पति इधर-उधर प्राइवेट नौकरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। वहीं इनके दूसरे घर के लोग अच्छे ढंग से रहते थे जिसको लेकर राजकुमारी परेशान रहने लगी और बीमार हो गई। बीमारी इस कदर बढ़ गई उसका मानसिक संतुलन ही खराब हो गया और इसी के चलते उसने ऐसा कदम उठा लिया। अगर ससुराल पक्ष के लोग इसे भी घर जमीन में हिस्सा दिए होते तो ना ही राजकुमारी का मानसिक संतुलन खराब होता और ना ही आज वह आत्महत्या करने पर मजबूर होती। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मृतका के परिजनों से पूछताछ की है, साथ ही पूरे मामले की जांच कर रही है।

Home / Banda / अज्ञात कारणों के चलते महिला ने लगाई फांसी, आत्महत्या के बाद परिवार में मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो