पुलिस ने घेराबंदी कर 4 शातिर लुटेरों को तमंचे सहित किया गिरफ्तार, किया बड़ा खुलासा

पुलिस ने घेराबंदी कर 4 शातिर लुटेरों को तमंचे सहित किया गिरफ्तार, किया बड़ा खुलासा

Neeraj Patel | Publish: Mar, 13 2019 11:50:06 AM (IST) | Updated: Mar, 13 2019 11:51:14 AM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने सनसनीखेज वाहन लूट घटना का किया खुलासा, अन्तर्राज्यीय गैंग के 4 शातिर अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

बांदा. पुलिस ने आज एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए नरैनी क्षेत्र में मे घटित सनसनीखेज वाहन लूट घटना का खुलासा करते हुए घटना में शामिल अन्तर्राज्यीय गैंग के 4 शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। नरैनी थाना पुलिस व स्कॉट टीम ने मुखबिर की सूचना पर बागे नदी पल के पहले घेराबंदी के 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही उनके पास से लूटे गए 2 चार पहिया वाहन व 2 अदद तमंचा, 7 अदद कारतूस व लूटे गए भी बरामद किये हैं। बाँदा एसपी ने इस सफलता के लिए पुलिस टीम को 15000 रुपए देकर भी सम्मानित किया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

बता दें कि बीते 5 मार्च 2019 को कुछ लोगों द्धारा ओला के माध्यम से मडुवाडीह स्टेशन जनपद वाराणसी से एक कैब (टाटा जेस्ट वाहन) बुक कराया गया था तथा 6/7 मार्च की मध्य रात्रि को थाना नरैनी के करतल क्षेत्र में वाहन चालक को घायल कर उक्त वाहन लूट ले गए थे। जिसके सम्बन्ध में नरैनी थाना में मुक़दमा पंजीकृत कर विवेचना की जा रही थी।

मुखबिर की सूचना पर नरैनी थाना पुलिस व स्कॉट टीम ने कालिंजर क्षेत्र के बागे नदी पुल से पहले घेराबन्दी कर 4 अभियुक्तों को एक कार व तमंचों सहित गिरफ्तार किया। पुलिस ने इन अभियुक्तों के पास से लूट की घटना से सम्बंधित लूटे गए 2 चार पहिया वाहन व 2 अदद तमंचा, 7 अदद कारतूस व लूटे गए भी बरामद किये हैं।

ऐसे दिया था घटना को अंजाम

बांदा पुलिस अधीछक ने बताया 5 मार्च 2019 को चार अभियुक्तों ने टाटा जेस्ट गाडी वाराणसी से ओला कैब से बुक कराकर खजुराहो गए थे, वहां से चित्रकूट आते समय रास्ते ड्राइवर को मारकर गाडी से बाहर फेंक कर गाडी लूट कर भाग गए थे तथा इन अभियुक्तों ने एक दूसरी घटना को भी अंजाम दिया था। जिसमें गाड़ी को दिल्ली से बुक कराकर फरीदाबाद ले गए थे। जहां ड्राइवर को तमंचा दिखाकर व धमकाकर लूट लिए थे।

चारों अभियुक्तों को भेजा गया जेल

5 मार्च की घटना का मुक़दमा नरैनी थाने में पंजीकृत हुआ था जिसमें आज नरैनी पुलिस व स्कॉट टीम ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए कालिंजर से लौटते समय चार अभियुक्तों को चोरी की गाड़ियों व तमंचे सहित गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही लूटी गई नकदी भी बरामद कर ली है। बताया कि पकड़े गए चारों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned