scriptलोकसभा चुनाव के लिए मतदाताओं को मतदान के लिए ऐसे किया जागरुक | Voter Awareness Program for Lok Sabha Election 2019 in Inter college | Patrika News
बांदा

लोकसभा चुनाव के लिए मतदाताओं को मतदान के लिए ऐसे किया जागरुक

इंटर कालेज में रखा गया मतदाता जागरूकता कार्यक्रम, जानिए कौन रहे मुख्य अतिथि

बांदाMar 11, 2019 / 06:31 pm

Neeraj Patel

बांदा. जनपद के बबेरू कस्बे के एक इंटर कालेज में लोकसभा चुनाव के लिए मतदाता जागरूकता कार्यक्रम रखा गया जिसके मुख़्य अतिथि जिलाधिकारी हीरालाल रहे। छात्र-छात्राओ ने नाटक, जादूगर जादू व संस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से मतदाताओं को जगरूक किया। साथ ही जिलाधिकारी ने सभी कर्मचारिओं को सम्बोधित कर मतदान के लिए जागरूक किया व इस बार के चुनाव में बांदा में 90 प्रतिशत से ज्यादा मतदान करवाने की अपील की।

आपको बता दें कि बबेरू कस्बे के एक इंटर कालेज में लोकसभा चुनाव के लिए मतदाता जागरूकता कार्य क्रम रखा गया जिसमें सैकड़ों सरकारी कर्मचारी उपस्थिति रहे इस कार्यक्रम मुख्य अतिथि जिलाधिकारी हीरालाल रहे। जागरूकता कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं द्वारा नाटक, जादूगर जादू व संस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से मतदाताओं को जगरूक किया गया। जिलाधिकारी ने सभी कर्मचारी को सम्बोधित कर मतदान के लिए जागरूक किया और कहा कि इस बार के चुनाव में बांदा में 90 प्रतिशत से ज्यादा मतदान करवाने की अपील की औऱ ज्यादा से ज्यादा मतदान करने के गुण बताए।

 

इसके साथ ही कहा कि बांदा में मतदान इतना ज्यादा हो कि पूरे देश मे बांदा नाम हो। कहा कि हर मतदान केंद्रों में मतदान होने के दिन मतदान मेला लगाया गया और हर मतदान केंद्रों में सांस्कृतिक कार्यक्रम की मंडलीय के कलाकार बुलाकर कार्यक्रम कराया जाएगा औऱ बाँदा में मतदान इस बार अलग तरीके से कराया जाएगा ।

Home / Banda / लोकसभा चुनाव के लिए मतदाताओं को मतदान के लिए ऐसे किया जागरुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो